केरल में माकपा कार्यकर्ताओं ने युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता को मार डाला, कन्नूर बंद

कन्नूर (केरल): कन्नूर जिले के मत्तानूर में कथित तौर पर माकपा के कार्यकर्ताओं ने युवक कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. विरोध में कांग्रेस ने कन्नूर बंद रखने का एलान कर दिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार की रात उस समय हुई, जब कार से आये चार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2018 11:15 AM

कन्नूर (केरल): कन्नूर जिले के मत्तानूर में कथित तौर पर माकपा के कार्यकर्ताओं ने युवक कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता की धारदार हथियार से हत्या कर दी. विरोध में कांग्रेस ने कन्नूर बंद रखने का एलान कर दिया है. पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार की रात उस समय हुई, जब कार से आये चार हमलावरों ने एसपी सुहैब (29) तथा पार्टी के दो अन्य सदस्यों पर देसी बम फेंका और धारदार हथियार से हमला किया.

इसे भी पढ़ें : क्यों थमने का नाम नहीं ले रहा है केरल में राजनीतिक हिंसा का दौर

सुहैब मत्तानूर प्रखंड युवक कांग्रेस का सचिव था. जिस समय हमला किया गया, उस समय वह थेरूर और रियाज के साथ सड़क किनारे चाय की एक दुकान पर खड़ा था. पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल सुहैब को थालचेरी स्थित इंदिरा गांधी को-ऑपरेटिव अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि घायल व्यक्तियों की हालत स्थिर है.

इसे भी पढ़ें : हिंसा वामपंथियों का स्वभाव, केरल में भाजपा व संघ कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या : अमित शाह

पुलिस ने संदेह व्यक्त किया है कि यह पिछले सप्ताह इलाके में हुई हिंसा के मामलों से संबद्ध है. भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम की धारा तीन और पांच के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले की जांच की जा रही है. इस बीच, कांग्रेस ने हमलों के विरोध में जिले में सुबह से लेकर शाम तक बंद रखने की घोषणा की है.

Next Article

Exit mobile version