दिल्ली में मुख्यमंत्री का अपमान! राजनिवास में नहीं जाने दी अरविंद केजरीवाल की कार

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री का अपमान किया गया है. उनकी कार को राजनिवास के अंदर नहीं जाने दिया गया. यह कहना है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) का. पार्टी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के वाहन को दिल्ली के उपराज्यपाल के सरकारी निवास राजनिवास के अंदर नहीं जाने दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 25, 2018 9:20 AM

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री का अपमान किया गया है. उनकी कार को राजनिवास के अंदर नहीं जाने दिया गया. यह कहना है कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) का. पार्टी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के वाहन को दिल्ली के उपराज्यपाल के सरकारी निवास राजनिवास के अंदर नहीं जाने दिया गया. हालांकि, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि प्रोटोकॉल के अनुसार और स्थानाभाव के चलते दिल्ली सरकर के किसी भी वाहन को राजनिवास के अंदर जाने की अनुमति नहीं है.

इसे भी पढ़ें : अरविंद केजरीवाल को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने कहा, LG ही ‘दिल्ली के बॉस’

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री एवं अन्य गणमान्य अतिथियों को गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से पहले राजनिवास में ‘एट होम’ कार्यक्रम में आमंत्रित किया था. ‘आप’ के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि दिल्ली के विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का भी ऐसा ही अपमान किया गया था.

भारद्वाज ने ट्वीट किया, ‘उपराज्यपाल अपने पद की गरिमा गिराने में लगे हुए हैं. निजी तौर पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुख्यमंत्री की कार रोक दी जाती है और उनके निमंत्रण पत्र की पुलिस द्वारा जांच की जाती है. फिर कहा जाता है कि वाहन राजनिवास में नहीं जा सकता एवं उनसे पैदल जाने को कहा जाता है.’

इसे भी पढ़ें : मानहानि केस : अरविंद केजरीवाल ने भाजपा नेता से माफी मांगी, कहा, बहकावे में आ गये थे

उन्होने लिखा, ‘यहां तक कि पाकिस्तान ने भी मोदी के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जैसा कि उनके प्रतिनिधियों द्वारा मुख्यमंत्री के साथ किया जा रहा है.’ ‘आप’ के प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कनीय अधिकारियों एवं विशिष्ट अतिथियों को कार से राजनिवास के अंदर जाने दिया गया.

Next Article

Exit mobile version