जब शशि कपूर के निधन पर घनघना उठा शशि थरूर का फोन

नयी दिल्ली : पद्मभूषण से सम्मानित बालीवुड अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया. वह 79 वर्ष के थे. अपने दौर में उन्होंने सभी अग्रणी अभिनेत्रियों के साथ काम किया. अभिनेता-निर्माता ने यहां कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनके भतीजे रणधीर कपूर ने बताया, हां, उनका निधन हो गया. उन्हें […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 4, 2017 9:28 PM
नयी दिल्ली : पद्मभूषण से सम्मानित बालीवुड अभिनेता शशि कपूर का सोमवार को निधन हो गया. वह 79 वर्ष के थे. अपने दौर में उन्होंने सभी अग्रणी अभिनेत्रियों के साथ काम किया. अभिनेता-निर्माता ने यहां कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली. उनके भतीजे रणधीर कपूर ने बताया, हां, उनका निधन हो गया. उन्हें किडनी से जुड़ी समस्या थी और वह कई वर्षों से डायलिसिस पर थे. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सहित कई गणमान्य लोगों ने लोकप्रिय अभिनेता के निधन पर शोक जताया.
इधर एक जैसे नाम होने की वजह से सोशल मीडिया पर कांग्रेस नेता शशि थरूर को श्रद्धांजलि दे दी गयी. हालांकि लोगों ने थरूर से वापस अपनी गलती के लिए माफी भी मांग ली. इस बात का खुलासा खुद थरूर ने ट्वीट कर किया. उन्‍होंने ट्वीट कर बताया कि एक जैसे नाम होने की वजह से उनके ऑफिस में अभिनेता शशि कपूर के निधन की खबर के बाद फोन आने लगे. कई पत्रकारों को भी गलतफहमी हुई और उनके ऑफिस में फोन कर दिया.
थरूर ने महान अभिनेता शश‍ि कपूर के निधन पर ट्वीट कर शोक जताया और लिखा, उन्‍हें ऐसा महसूस हो रहा है कि उनके एक हिस्‍से ने साथ छोड़ दिया. उन्‍होंने लिखा, शशि कपूर एक म‍हान अभिनेता थे.

Next Article

Exit mobile version