इमारत का हिस्सा ढहने से आठ लोगों की मौत, मुख्यमंत्री ने की 7.5 लाख की अनुग्रह राशि की घोषणा

नागापट्टिनम-चेन्नई: नागापट्टिनम जिले में आज तडके तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की 65 वर्ष पुरानी इमारत का एक हिस्सा गिर जाने से परिवहन विभाग के आठ कर्मचारियों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि 1952 में निर्मित इस इमारत में टीएनएसटीसी चालक दल के सदस्य सो रहे थे और तड़के करीब साढे तीन बजे इमारत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 20, 2017 4:17 PM

नागापट्टिनम-चेन्नई: नागापट्टिनम जिले में आज तडके तमिलनाडु राज्य परिवहन निगम की 65 वर्ष पुरानी इमारत का एक हिस्सा गिर जाने से परिवहन विभाग के आठ कर्मचारियों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि 1952 में निर्मित इस इमारत में टीएनएसटीसी चालक दल के सदस्य सो रहे थे और तड़के करीब साढे तीन बजे इमारत का एक हिस्सा गिर गया जिससे आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि इस घटना में तीन लोग घायल हो गए जिन्हें कराईकल अस्पताल ले जाया गया है. मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की और परिजनों को नौकरी के साथ ही अनुग्रह राशि देने की घोषणा की. मुख्यमंत्री ने कहा, मैंने इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए लोगों के प्रत्येक परिवारों को 7.5 लाख रपए की अनुग्रह राशि देने के निर्देश दिए हैं. उन्होंने कहा कि गंभीर रुप से घायलों को डेढ लाख रपए और सामान्य रुप से घायल हुए लोगों को 50 हजार रपए दिए जाएंगे.

Next Article

Exit mobile version