अब अलवर के फलाहारी बाबा ने किया छत्तीसगढ़ की लड़की का यौन शोषण

अलवर : गुरमीत राम रहीम का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि राजस्थान के अलवर जिले से एक और बाबा की कारस्तानी का मामला सामने आया है. अलवर के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने जानकारी दी है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की एक लड़की ने फलाहारी बाबा पर यौन शोषण का आरोप लगाया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 21, 2017 11:42 AM

अलवर : गुरमीत राम रहीम का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि राजस्थान के अलवर जिले से एक और बाबा की कारस्तानी का मामला सामने आया है. अलवर के पुलिस अधीक्षक राहुल प्रकाश ने जानकारी दी है कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर की एक लड़की ने फलाहारी बाबा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. फलाहारी बाबा एक 70 वर्षीय व्यक्ति है जो खुद को भगवान का अवतार बताता है.

पुलिस के अनुसार बिलासपुर की उक्त 21 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि प्रपनाचार्य महाराज उर्फ फलाहारी बाबा ने अलवर के आश्रम में उसका यौन शोषण किया.
पुलिस ने लड़की की शिकायत के बाद फलाहारी बाबा पर केस दर्ज कर शिकायत शुरु कर दी है. पुलिस जब पूछताछ के लिए फलाहारी बाबा के आश्रम पहुंची तो पता चला कि वह अस्पताल में भरती हैं.
पुलिस अधिकारियों ने जानकारी दी है कि फलाहारी बाबा का उक्त लड़की के घर आना-जाना लगा रहता है. लड़की कानून की पढ़ाई कर रही है और अगस्त महीने में उनके आश्रम गयी थी. उसी दौरान बाबा ने अपने एक शिष्य की मदद से उसे अपने कमरे में बुलाया और उसका यौन शोषण किया.

Next Article

Exit mobile version