अबु धाबी से आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान कोच्चि में टैक्सीवे पर अचानक घूमा

कोच्चि : अबु धाबी से आया एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोच्चि हवाईअड्डे में टैक्सीवे पर चलते समय मंगलवार तड़के अचानक घूम गया. इस विमान में सवार 102 यात्री और चालक दल के सभी छह सदस्य सुरक्षित हैं. सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएएल) के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 5, 2017 9:27 AM

कोच्चि : अबु धाबी से आया एयर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान कोच्चि हवाईअड्डे में टैक्सीवे पर चलते समय मंगलवार तड़के अचानक घूम गया. इस विमान में सवार 102 यात्री और चालक दल के सभी छह सदस्य सुरक्षित हैं. सभी यात्रियों को विमान से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

कोचीन इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (सीआईएएल) के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘ ‘सभी यात्रियों को सीड़ी की मदद से बाहर निकाला गया. सभी सुरक्षित हैं. कोई हताहत नहीं हुआ.’ ‘ विमानन कंपनी के एक सूत्र ने बताया कि बोइंग 737-800 विमान के टैक्सीवे पर अचानक घूम जाने के बाद विमान का आगे का पहिया (नोज व्हील) भी टूट गया.

सीआईएएल के प्रवक्ता ने बताया कि अबु धावी-कोच्चि एयर इंडिया एक्सप्रेस 452 देर रात दो बजकर 39 मिनट पर उतरकर जब टैक्सीवे से पार्किंग बे की ओर बढ़ा तभी ( करीब दो बजकर 40 मिनट पर ) यह हादसा हुआ. सूत्र ने बताया कि विमान को घटना के बाद उडान भरने से रोक दिया गया है. इस मामले में आंतरिक जांच के साथ साथ विमानन नियामक डीजीसीए ने भी जांच शुरू कर दी है. एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता से इस संबंध में बातचीत नहीं हो पायी.

Next Article

Exit mobile version