मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता ने दिये विवादित बयान, कहा-राहुल भैया की अगुआर्इ में सरकार पर गोली चलायेगा किसान

भोपालः मंदसौर में किसान आंदोलन के बीच देश के राजनेताआें के विवादित बयानों के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के सतना जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ने विवादित बयान देकर राजनीति को गरमाने का काम किया है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, सतना जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ने राज्‍य में नेता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2017 1:36 PM

भोपालः मंदसौर में किसान आंदोलन के बीच देश के राजनेताआें के विवादित बयानों के बीच मध्य प्रदेश कांग्रेस के सतना जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ने विवादित बयान देकर राजनीति को गरमाने का काम किया है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, सतना जिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ने राज्‍य में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह उर्फ राहुल भैय्या की मौजूदगी में कहा कि राहुल भैया के नेतृत्‍व में उन किसानों को जिला कांग्रेस कमेटी की तरफ से शोक श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं और इस बात की कसम खाते हैं कि मध्‍य प्रदेश के प्रतिपक्ष के नेता राहुल भैया के नेतृत्‍व में आने वाले समय में सतना जिले का किसान इस सरकार के ऊपर गोली चलायेगा. कहा यह जा रहा है कि दिलीप मिश्रा अपने बयानों के जरिये राज्‍य की शिवराज सिंह चौहान सरकार पर निशाना साध रहे थे.

इस खबर को भी पढ़ेंः मंदसौर किसान आंदोलन: कांग्रेस विधायक का हिंसा भड़काने वाला आया वीडियो, आज उपवास पर रह जनता से सीधे बात करेंगे शिवराज

इस मसले पर मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस की प्रवक्‍ता शोभा ओजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी गांधी जी की विचारधारा पर आधारित है. कांग्रेस शांति से मसलों को सुझलाने में भरोसा करती है. अगर किसी ने ऐसा कहा है, तो उसका एेसा कहना यह ठीक नहीं है. कहा यह भी जा रहा है कि इसके पहले भी राज्य में किसानों को भड़काने वाले कुछ कांग्रेस नेताओं के वीडियो भी वायरल हुए हैं.

इस खबर को भी पढ़ेंः VIDEO मंदसौर हिंसा: प्रशासन को चकमा देते हुए जब बाइक से ही निकले राहुल गांधी

कांग्रेस के नेता और रतलाम जिला पंचायत के उपाध्यक्ष डीपी धाकड़ का 3 जून का वीडियो सामने आया था. उन्होंने रतलाम में भाषण दिया था. इसमें वह कहते दिख रहे हैं कि मेरी बात सुनो. ये दम रखना है कि एक भी गाड़ी आ जाये, तो जला दो. थाना-पुलिस से डरने की जरूरत नहीं है.अगर मैं गिरफ्तार हो जाऊं तो आपकी जवाबदेही है. डरने की जरूरत नहीं है. हमें जो करना पड़ेगा करेंगे.

मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार, इसी तरह का दूसरा वीडियो शिवपुरी की विधायक शकुंतला खटीक का सामने आया है. हालांकि, इस वीडियो का संबंध मालवा में हो रहे किसानों के आंदोलन से नहीं दिख रहा. इसका कारण यह है शिवपुरी ग्वालियर के करीब है, मध्य प्रदेश ऊपरी इलाका है और हिंसा मालवा में हो रही है.

Next Article

Exit mobile version