जब विनोद खन्ना को लेकर भावुक हुए थे अमिताभ, किया था यह ट्वीट

नयी दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और चार बार के सांसद रहे विनोद खन्ना का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. 70वर्षीयइसअभिनेता ने गुरुवार को मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आखिरी सांसली. पिछले दिनों जब वह अस्पताल में भरती हुए थे, और उनकी कमजोर काया की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2017 1:02 PM

नयी दिल्ली : बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और चार बार के सांसद रहे विनोद खन्ना का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है. 70वर्षीयइसअभिनेता ने गुरुवार को मुंबई के रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में आखिरी सांसली.

पिछले दिनों जब वह अस्पताल में भरती हुए थे, और उनकी कमजोर काया की तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, तो अभिनय के मैदान में उनके पुराने साथी रहे बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी अपने इस दोस्त के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखा था.

…तो शायद अमिताभ से भी आगे होते विनोद खन्ना

इस पोस्ट में विनोद खन्ना के खराब स्वास्थ्य को लेकर अमिताभ का दर्द साफ छलक रहा है. अमिताभ ने लिखा कि अपने दोस्त को इस हाल में देख के तकलीफ भी होती है और खुद की क्षणभंगुरता का एहसास भी होता है.

जब डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी डिंपल कपाड़िया को किस करते रह गये थे विनोद खन्ना

विनोद खन्ना के लिए अमिताभ की भावुकता का एक कारण यह भीरहा कि दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.इसमें मुकद्दर का सिकंदर, हेरा फेरी, अमर अकबर एंथोनी, रेशमा और शेरा जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं.अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री जबरदस्त थी. लोगों ने विनोद खन्ना और अमिताभ की जोड़ी को काफी पसंद किया था.

Next Article

Exit mobile version