संजय दत्‍त के पड़ोसियों के विरोध के बाद रणबीर को बीच में ही रोकनी पड़ी शूटिंग

नयी दिल्‍ली: अभिनेता रणबीर कपूर इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसने एकबार फिर फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. लेकिन हाल ही में फिल्‍म की शूटिंग को बीच में ही रोकनी पड़ी. दरअसल रणबीर, संजय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 14, 2017 9:20 AM

नयी दिल्‍ली: अभिनेता रणबीर कपूर इनदिनों संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म को लेकर खूब सुर्खियों बटोर रहे हैं. हाल ही में उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसने एकबार फिर फैंस का ध्‍यान अपनी ओर खींचा है. लेकिन हाल ही में फिल्‍म की शूटिंग को बीच में ही रोकनी पड़ी. दरअसल रणबीर, संजय दत्‍त के के पाली हिल स्थित घर के बाहर शूट कर रहे थे, लेकिन दत्‍त के पड़ोसी शूटिंग के विरोध में प्रदर्शन करने लगे.

मुंबई मिरर की खबर के अनुसार विरोध प्रदर्शन होते ही रणबीर घर के अंदर चले गये. वहीं फिल्‍म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने लोगों से माफी मांगते हुए शूटिंग खत्‍म करने के लिए 10 मिनट का वक्‍त मांगा. फिल्‍म की शूटिंग सुबह करीब 6 बजे शुरू बजे हुई थी. इसके 3-4 घंटे बाद संजय दत्‍त के पड़ोसियों ने शूटिंग का विरोध करते हुए अपनी गाडियां शूटिंग स्‍पॉट पर पार्क कर दी.

दरअसल इस शूट के लिए सेट संजय दत्‍त के घर के बाहर ही लगाया गया था. समस्‍या तब खड़ी हुई जब संजय दत्‍त के पड़ोसियों को आने-जाने में दिक्‍क्‍त होने लगी. इस कारण वहां के लोगों ने शूटिंग का विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके बाद शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी. बाद में हिरानी ने बीच-बचाव किया और मामले को सुलझाया. मुंबई मिरर के अनुसार फिल्म के क्रू ने काफी गंदगी फैलाई थी, जिसके लिए हीरानी ने माफी मांगते हुए इसे साफ करवाने का वादा किया.

बताया जा रहा है कि रणबीर ने इस फिल्‍म के लिए अपना 13 किलो वजन भी बढ़ाया है. फिल्‍म में रणबीर के अलावा परेश रावल भी हैं जो संजय दत्‍त के पिता सुनील दत्‍त का किरदार निभा रहे हैं वहीं मनीषा कोईराला संजय दत्‍त की मां नरगिस का किरदार निभानेवाली हैं. फिल्‍म में दीया मिर्जा, संजय की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त का किरदार निभा रही हैं. फिल्‍म में सोनम कपूर और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version