आज रिलीज हो रही है ‘फिल्लौरी”, शाहरुख ने ऐसे किया अनुष्‍का को विश…

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘फिल्लौरी’ की तारीफ की है और कहा है कि लोग जिसपर भरोसा करते हैं, यह उसे करने की कोशिश है. शाहरुख ने अनुष्‍का को ट्विटर पर फिल्‍म के लिए ढेर सारी शुभकामनायें दी है. फिल्‍म में अनुष्‍का का पंजाबी लुक आपका दिल जीत लेगा. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 23, 2017 3:39 PM

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘फिल्लौरी’ की तारीफ की है और कहा है कि लोग जिसपर भरोसा करते हैं, यह उसे करने की कोशिश है. शाहरुख ने अनुष्‍का को ट्विटर पर फिल्‍म के लिए ढेर सारी शुभकामनायें दी है. फिल्‍म में अनुष्‍का का पंजाबी लुक आपका दिल जीत लेगा. अनुष्‍का फिल्‍म में नये अंदाज और नये लुक में नजर आ रही हैं. वे एक ऐसे रोल में हैं जैसे आपने कभी कल्‍पना भी नहीं की होगी. जी हां, अनुष्‍का फिल्‍म में एक भूत का किरदार प्‍ले कर रही है, जिसकी आखिरी इच्‍छा पूरी नहीं हो पाई है और वो भटक रही है.

शाहरुख ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा, ‘आप जिसपर विश्वास करते हैं, ‘फिल्लौरी’ उसी दिशा में किया गया प्रयास है.’ उन्होंने लिखा, ‘असंभव पर भरोेसा बनाये रखो.’ ‘रब ने बना दी जोडी’ और ‘जब तक है जान’ में शाहरुख संग काम कर चुकी अभिनेत्री अनुष्का ने ‘धन्यवाद’ देकर शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब दिया. उन्होंने लिखा, ‘हां.. हम करेंगे…’

फिल्‍म में अनुष्‍का, दिलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा और मेहरीन कौर लीड रोल में हैं. फिल्‍म लवस्‍टोरी पर आधारित है. जिसमें कॉमेडी-प्‍यार और एक्शन देखने को मिलेगा. अनुष्‍का गोल्‍डन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. एकबार फिर उनका बिंदास अंदाज दर्शकों को देखने मिलेगा. बता दें कि सूरज शर्मा फिल्‍म ‘लाईफ ऑफ पाई’ में नजर आ चुके हैं.

‘फिल्‍लौरी’ की ज्‍यादातर शूटिंग पंजाब में हुई है. अनुष्‍का इससे पहले फिल्‍म ‘एनएच 10’ का निर्माण किया था जिसने खूब वाहवाही लूटी थी. अनशई लाल के डायरेक्‍शन में बनी ‘फिल्‍लौरी’ 24 मार्च 2017 को रिलीज होगी. अब देखना दिलचस्‍प होगा अनुष्‍का की यह फिल्‍म दर्शकों को कितना पसंद आती है.

Next Article

Exit mobile version