जब ”बद्रीनाथ” वरुण को वोटर लिस्ट में नहीं मिला नाम तो भड़के

मुंबई : बृहणमुंबई म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) की 227 सीटों के लिए मतदान जारी है. राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया और लोगों से अधिकाधिक संख्‍या में वोट करने की अपील की. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे, लेकिन उन्‍हें निराशा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2017 1:35 PM

मुंबई : बृहणमुंबई म्‍यूनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) की 227 सीटों के लिए मतदान जारी है. राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड हस्तियों ने अपने मतदान के अधिकार का प्रयोग किया और लोगों से अधिकाधिक संख्‍या में वोट करने की अपील की. बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन भी मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचे, लेकिन उन्‍हें निराशा हाथ लगी.

पोलिंग बूथ के बाहर निकलकर उन्‍होंने मीडियाकर्मियों से बात की और कहा कि मैं काफी अपसेट हूं…मुझे वोटर लिस्‍ट में अपना नाम नहीं मिला.

वरुण ने कहा कि यह काफी अजीब है क्‍योंकि पिछले साल मैंने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था. वरुण ने कहा कि दुर्भाग्‍य से मेरा नाम लिस्‍ट में नहीं दिखा… हम चुनाव आयोग से पूछेंगे कि मेरा नाम कहां गायब हो गया…

आपको बता दें कि वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म बद्रीनाथ की दुल्हनियां के प्रमोशन में व्यस्त हैं और उन्होंने अपने इस व्यस्तम कार्यक्रम में समय निकाला और वोट डालने पहुंचे थे.

वरुण से इतर कई अन्‍य सितारों ने सफलतापूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया और लोगों से वोट डालने की अपील की. बॉलीवुड सितारों में परेश रावल, रेखा, गुलजार, शोभा खोटे, अनुष्‍का शर्मा, जोया अख्‍तर, रणवीर सिंह श्रद्धा कपूर आदि ने वोट डाला और कुछ ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी दी.

Next Article

Exit mobile version