VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत ने ‘चंदामामा…” के लिए शुरू की ट्रेनिंग

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आगामी फिल्‍म‘चंदामामा दूर के’ में एक अंतरिक्ष यात्री की अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है. 30 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर बोइंग 737 उड़ाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. ‘डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बख्‍शी’ अभिनेता ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘उत्साह अपने चरम पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2017 5:22 PM

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आगामी फिल्‍म‘चंदामामा दूर के’ में एक अंतरिक्ष यात्री की अपनी भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर दी है. 30 वर्षीय अभिनेता ने सोशल मीडिया पर बोइंग 737 उड़ाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है.

‘डिटेक्टिव ब्‍योमकेश बख्‍शी’ अभिनेता ने वीडियो के साथ लिखा है, ‘उत्साह अपने चरम पर है. चंदामामा दूर के. प्रशिक्षण का पहला दिन. बोइंग 737 का नमूना.’ इस फिल्म की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी.

https://twitter.com/itsSSR/status/821284557915766784

अंतरिक्ष पर आधारित साहसिक फिल्म के लिए फिल्म निर्माता संजय पूरण सिंह चौहान ने नेशनल एयरोनाटिक्स एंड स्पेस एडमिनेस्टे्रशन (नासा) में काफी समय तक शोध किया. सुशांत इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. वे इस फिल्‍म में एक एस्‍ट्रोनोट के किरदार में नजर आयेंगे.

सुशांत की पिछली फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी’ में थी जिसमें उन्‍होंने भारतीय बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी का किरदार निभाया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

Next Article

Exit mobile version