मनीषा ने कहा,रणबीर एक बेहतरीन अभिनेता

मुंबई:बॉलीवुड में फिल्म सौदागर से पर्दापण करने वाली मनीषा कोइराला यानी इलू इलू गर्ल की तमन्ना है कि वे रॉकस्टार रणबीर कपूर की बहन का किरदार निभाये. मनीषा की नजर में रणबीर बेहतरीन अभिनेता हैं. उन्होंने कहा कि मैंने रणबीर कपूर का काम देखा है. वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं. मैं फिल्मों में रणबीर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2014 11:18 AM

मुंबई:बॉलीवुड में फिल्म सौदागर से पर्दापण करने वाली मनीषा कोइराला यानी इलू इलू गर्ल की तमन्ना है कि वे रॉकस्टार रणबीर कपूर की बहन का किरदार निभाये. मनीषा की नजर में रणबीर बेहतरीन अभिनेता हैं. उन्होंने कहा कि मैंने रणबीर कपूर का काम देखा है. वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं. मैं फिल्मों में रणबीर की बहन का किरदार निभाना चाहती हूं. एक सवाल के जवाब में मनीषा ने कहा कि आज के समय में कई नवोदित अभिनेत्रियां अच्छा काम कर रही हैं.

मनीषा ने कहा कि परिणीति चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर अच्छा कर रही हैं. उल्लेखनीय है कि वर्ष 1991 में प्रदर्शित सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में पर्दापण करने वाली मनीषा कोइराला पिछले वर्ष न्यूयॉर्क से अपने गर्भाशय के कैंसर का इलाज करा कर मुंबई लौट आयी हैं. मनीषा इन दिनों कई फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं और वह बहुत जल्द इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं.

Next Article

Exit mobile version