कैटरीना-आलिया को पछाड़ निया शर्मा शामिल हुईं एशिया की टॉप थ्री सेक्सी वुमेन की लिस्ट में

क्या आपने जीटीवी पर प्रसारित होने वाले फ्लाप सीरियल ‘जमाई राजा’ को देखा है? अगर नहीं तो, आपके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि इस सीरियल की हीरोइन ‘रोशनी’ यानी निया शर्मा काफी सेक्सी और बोल्ड अदाकारा हैं और उनके इसी सेक्सी अंदाज को देखते हुए ब्रिटेन के एक अखबार ने उन्हें एशिया की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 13, 2016 10:15 AM
क्या आपने जीटीवी पर प्रसारित होने वाले फ्लाप सीरियल ‘जमाई राजा’ को देखा है? अगर नहीं तो, आपके लिए यह जानना बहुत जरूरी है कि इस सीरियल की हीरोइन ‘रोशनी’ यानी निया शर्मा काफी सेक्सी और बोल्ड अदाकारा हैं और उनके इसी सेक्सी अंदाज को देखते हुए ब्रिटेन के एक अखबार ने उन्हें एशिया की टॉप थ्री सेक्सी औरतों की लिस्ट में जगह दी है.
चौंकाने वाली बात यह है कि निया शर्मा ने इस लिस्ट में कैटरीना कैफ, सोनम कपूर और आलिया भट्ट को भी पीछे छोड़ दिया है.गौरतलब है कि इस लिस्ट में निया से पहले बॉलीवुड की दो और हसीनाएं हैं, दीपिका पादुकोण पहले स्थान पर और प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं.

https://twitter.com/Theniasharma/status/754340707989610496

टीवी एक्ट्रेस धामी इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं, जबकि आलिया भट्ट को पांचवां स्थान मिला है. सनाया ईरानी छठे और कैटरीना कैफ सातवें स्थान पर है.
अखबार ने एशिया की 112 महिलाओं की लिस्ट जारी की है, जिसमें पाकिस्तान की माहिरा खान को नौवां स्थान प्राप्त है. सोनम कपूर को इस लिस्ट में आठवां स्थान मिला है जबकि गौहर खान 10वें स्थान पर है.
टॉप थ्री में शामिल हुईं निया आजकल अपने बोल्ड सोशल मीडिया पोस्ट के कारण काफी चर्चित हैं. साथ ही पार्टियों और अवार्ड फंक्शन में उनका सेक्सी अंदाज लोगों को खूब लुभा रहा है.

Next Article

Exit mobile version