खुश हूं कि ‘डियर जिंदगी” की अपेक्षाओं पर खरा उतरा: शाहरुख खान

मुंबई: सुपरस्टार शाहरख खान अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ को मिल रही प्रशंसा से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि वे खुश है कि वे ‘डियर जिंदगी’ की अपेक्षाओं पर खरा उतर सके. उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म निर्माताओं के पैमाने पर खरा उतरना था. गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में आलिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 5, 2016 2:32 PM

मुंबई: सुपरस्टार शाहरख खान अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ को मिल रही प्रशंसा से बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि वे खुश है कि वे ‘डियर जिंदगी’ की अपेक्षाओं पर खरा उतर सके. उन्होंने बताया कि उन्हें फिल्म निर्माताओं के पैमाने पर खरा उतरना था.

गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थीं. इस फिल्म में शाहरुख खान डॉक्टर जहांगीर (थेरेपिस्ट) की भूमिका में थे, जो एक सिनेमेटोग्राफर (आलिया) को जिंदगी जीने का एक नया नजरिया देता है.
स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान अभिनेता ने कहा, ‘मैं खुश हूं कि फिल्म अच्छी चली. यह गौरी शिंदे और आलिया भट्ट की फिल्म है. मैं इसका छोटा सा हिस्सा हूं. मुझे यह सुनिश्चित करना था कि मैं उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतर सकूं और मैं खुश हूं कि मैं ऐसा करने में सफल रहा.’
अभिनेता अपनी आनेवाली फिल्म ‘रईस’ को लेकर उत्साहित हैं जो कि 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है. अभिनेता ने बताया कि इस फिल्म का ट्रेलर सात दिसंबर को जारी होगा और मुझे आशा है कि दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी.

Next Article

Exit mobile version