मुझे किसी के भी सामने खुद को साबित करने की जरुरत नहीं : हिमेश

मुंबई : संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया ने कहा कि वह अब अपने करियर के उस पडाव पर हैं जहां उन्हें किसी को भी अपनी क्षमता साबित करने की जरुरत नहीं है और वह सिर्फ अपने संगीत को उच्च स्तर पर ले जाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. अपने नए एल्बम ‘आप से मौसिकी’ के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 14, 2016 12:10 PM

मुंबई : संगीतकार-गायक हिमेश रेशमिया ने कहा कि वह अब अपने करियर के उस पडाव पर हैं जहां उन्हें किसी को भी अपनी क्षमता साबित करने की जरुरत नहीं है और वह सिर्फ अपने संगीत को उच्च स्तर पर ले जाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. अपने नए एल्बम ‘आप से मौसिकी’ के साथ एक बार फिर संगीत जगत में धूम मचाने को तैयार हिमेश ने कहा कि 500 से अधिक हिट गाने देने के बाद वह अन्य संगीतकारों से मुकाबला करने के बजाय, केवल अलग और विशिष्ट गीत बनाने पर ध्यान दे रहे हैं.

हिमेश ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ इस समय, मुझे अपने संगीत को लेकर कुछ भी साबित करने की आवश्यकता नहीं है. मुझे बस अच्छा काम करना है…जब तक ऐसा नहीं होता, तब तक मैं बाजार में नहीं आउंगा और मेहनत करता रहूंगा. मैंने 115 फिल्मों में 650 से अधिक हिट गाने दिए हैं, तो अब कुछ साबित करने को नहीं रहा.”

उन्होंने कहा, ‘‘ अपने स्तर को बनाए रखना जरुरी है. मुझे बस दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरना है. यही कारण है कि मैं हर फैसला सोच समझकर करता हूं.”

Next Article

Exit mobile version