VIDEO: ”डियर जिंदगी” का तीसरा टीजर रिलीज, आलिया को रोमांटिक रिलेशनशिप्स…

अभिनेता शाहरुख खान और आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है. फिल्‍म का नया टीजर रिलीज हो रहा है जिसमें शाहरुख और आलिया के अलावा कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं. टीजर में आलिया यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 7, 2016 3:39 PM

अभिनेता शाहरुख खान और आलिया भट्ट इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ को लेकर खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है. फिल्‍म का नया टीजर रिलीज हो रहा है जिसमें शाहरुख और आलिया के अलावा कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी नजर आ रहे हैं. टीजर में आलिया यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि आलिया को रोमांटिक रिलेशनशिप्स ‘इरिटेटिंग’ लगते हैं.

गौरी शिंदे के निर्देशन में बन रही इस फिल्‍म में आलिया डिफ्रेंट लुक में नजर आ रही हैं. टीजर में आलिया लव कपल्‍स पर गुस्‍सा करती दिख रही हैं. शाहरुख और आलिया इस टीजर में मस्‍ती करते हुए और गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस टीजर को देखने के बाद दर्शक जरूर यह जानना चाहेंगे कि आखिर क्‍यों आलिया रोमांटिक रिलेशनशिप्स ‘इरिटेटिंग’ बता रही हैं.

फिल्‍म में आदित्‍य रॉय कपूर और अली जफर भी मुख्‍य भूमिका में हैं. आलिया फिल्‍म में कायरा नामक किरदार निभा रही हैं. इससे पहले रिलीज हुए दोनों ट्रेलर में भी शाहरुख-आलिया शानदार नजर आ रहे हैं. शाहरुख आलिया के मेंटर के किरदार में नजर आयेंगे जो प्‍यार के असली मायन समझाते नजर आयेंगे.

Next Article

Exit mobile version