प्रियंका के महीने का मेकअप खर्च जान कर हैरान हो जायेंगे आप!

मुंबई : आप जानते हैं कि बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती पर आने वाला खर्च आपकी महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा है. चौंकिए मत, प्रियंका के इंटरनेशनल कॉस्मेटिक्स, हेयर ट्रीटमेंट प्लांस, मसाज, स्किन केयर और फेशियल पर आने वाला खर्च एक लाख रुपये महीने से भी ज्यादा का है. सिर्फ उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 28, 2016 7:46 AM

मुंबई : आप जानते हैं कि बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती पर आने वाला खर्च आपकी महीने की तनख्वाह से भी ज्यादा है. चौंकिए मत, प्रियंका के इंटरनेशनल कॉस्मेटिक्स, हेयर ट्रीटमेंट प्लांस, मसाज, स्किन केयर और फेशियल पर आने वाला खर्च एक लाख रुपये महीने से भी ज्यादा का है. सिर्फ उनके मेकअप और हेयर केयर प्रोडक्टस्ट, जिनमें सीरम, पैक्स, शैम्पू और महंगे कंडीशनर्स की लंबी फेहरिस्त शामिल है, का खर्च 38,400 रुपये है. क्या आपको यह महंगा लगता है? तो जरा ठहर जाइए, क्योंकि हमारे पास आपको बताने के लिए और भी बहुत कुछ है. प्रियंका के स्किन ट्रीटमेंट में क्लींजर, स्किन लोशन और आई रिंकल्स कम करने वाले कई प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जिनकी कीमत हजारों में है. प्रियंका को फोर्ब्स की 2016 की लिस्ट में सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली भारतीय अदाकारा चुना गया.

उनसे ठीक एक स्थान नीचे थीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जिनकी कमाई 10 मिलियन डॉलर है. बता दें कि प्रियंका इन दिनों ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वह जल्द ही हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आने वाली हैं जो अगले साल 19 मई को रिलीज होगी. यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है जिसमें ड्वेन जॉनसन भी लीड रोल में है. गौरतलब है कि फिल्म ‘जय गंगाजल’ के बाद से प्रियंका ने भारत में कोई प्रोजेक्ट नहीं लिया है.

Next Article

Exit mobile version