साक्षी धौनी जैसी ‘दुल्‍हन” बनना चाहती हैं कियारा आडवाणी, देखें तस्‍वीरें

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ आनेवाले शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है. धौनी और साक्षी की शादी को लाइम लाइट से दूर रखा गया था, इ‍सलिए उनकी शादी और शादी के इस्‍तेमाल हुए आउटफिट्स के बारे में शायद ही लोग जानते होंगे. फिल्‍म में धौनी का किरदार सुशांत सिंह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2016 4:18 PM

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी की बायोपिक फिल्‍म ‘एमएस धौनी: द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ आनेवाले शुक्रवार को रिलीज होनेवाली है. धौनी और साक्षी की शादी को लाइम लाइट से दूर रखा गया था, इ‍सलिए उनकी शादी और शादी के इस्‍तेमाल हुए आउटफिट्स के बारे में शायद ही लोग जानते होंगे.

फिल्‍म में धौनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं और उनकी पत्‍नी का किरदार कियारा आडवाणी निभा रही हैं. साक्षी की शादी की ड्रेस की कॉपी बनाई गई है जिसे कायरा इस फिल्‍म में पहननेवाली है. साक्षी चाहती हैं कि फिल्‍म में कायरा वैसा ही ड्रेस पहनें, वैसा ही मेकअप करें जैसा साक्षी ने किया था.

इसके लिए साक्षी कायरा को उसे डिजायनर के पास ले गई थीं जिन्‍होंने उनकी शादी का जोड़ा बनाया था. धौनी फिल्‍म के ट्रेलर को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है. इस फिल्‍म में दर्शक धौनी के पर्सलन से लेकर प्रोफेशनल लाईफ के बारे में काफी कुछ जान पायेंगे.

साक्षी धौनी जैसी ‘दुल्‍हन'' बनना चाहती हैं कियारा आडवाणी, देखें तस्‍वीरें 2

साक्षी धौनी

फिल्‍म में धौनी की गर्लफ्रेंड का किरदार दिशा पटानी निभा रही हैं. फिल्‍म के निर्देशक नीरज पांडे हैं जिन्‍होंने इससे पहले ‘स्‍पेशल 26’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्‍में बना चुके हैं. फिल्‍म आनेवाली शुक्रवार को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version