‘पोस्‍टर गर्ल” के बाद अब ‘मुन्‍नाभाई‘ की फिल्‍म में कैमियो करेंगी अनुष्‍का शर्मा!

निर्देशक राजकुमार हिरानी जल्‍द ही बॉलीवुड के मुन्‍नाभाई संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर मुख्‍य भूमिका निभाने जा रहे हैं. वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा भी कैमियो करती नजर आ सकती हैं. इससे पहले अनुष्‍का हिरानी की फिल्‍म ‘पीके’ में भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 9, 2016 1:09 PM

निर्देशक राजकुमार हिरानी जल्‍द ही बॉलीवुड के मुन्‍नाभाई संजय दत्‍त की बायोपिक फिल्‍म बनाने जा रहे हैं. इस फिल्‍म में रणबीर कपूर मुख्‍य भूमिका निभाने जा रहे हैं. वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्‍म में अनुष्‍का शर्मा भी कैमियो करती नजर आ सकती हैं.

इससे पहले अनुष्‍का हिरानी की फिल्‍म ‘पीके’ में भी लीड रोल निभा चुकी हैं. अनुष्‍का ने इससे पहले हिरानी की फिल्‍म ‘3 इडियट्स’ के लिए भी ऑडिशन दिया था लेकिन बात नहीं बन पाई थी औरबाद में इस किरदार के लिए करीना कपूर को चुना गया था.

अगर आप अपने दिमाग पर जोर डालें तो अनुष्‍का ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ के एक सीन में नजर आई थी. इस सीन में संजय दत्‍त एक रास्‍ते से जाते हुए दिखते हैं, वहीं साइड में एक पोस्‍टर लगा होता है. इस पोस्‍टर में जो चेहरा दिखता है वो अनुष्‍का शर्मा का है. ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ में ‘पोस्‍टर गर्ल’ बनने के बाद अब वे कैमियो रोल में नजर आनेवाली हैं.

अगर अनुष्‍का इस फिल्‍म में नजर आती हैं तो रणबीर के साथ वो तीसरी बार स्क्रीन शेयर करेंगी. इससे पहले वो रणबीर के साथ फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में नजर आ चुकी हैं और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ इस दीवाली रिलीज को तैयार है.

Next Article

Exit mobile version