कंगना ने किया कंफर्म, शाहरुख संग भंसाली की फिल्‍म में आ सकती हैं नजर

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में काम करने जा रही हैं. अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में कंगना के आपोजिट शाहरुख खान मुख्‍य भूमिका में होंगे. वहीं कंगना ने पहली बार इन खबरों को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2016 5:37 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्‍म में काम करने जा रही हैं. अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में कंगना के आपोजिट शाहरुख खान मुख्‍य भूमिका में होंगे. वहीं कंगना ने पहली बार इन खबरों को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर दी है.

कंगना का कहना है कि, संजय सर ने मुझसे इस बारे में बात की है कि वो मुझे और शाहरुख को लेकर फिल्‍म बनाना चाहते हैं. लेकिन यह बातचीत अभी शुरुआती स्‍टेज पर है. ऐसा नहीं है कि मैं कल ही शाहरुख सर के साथ काम करनेवाली हूं.’ कंगना बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रि‍यों में से एक मानी जाती हैं.

भंसाली फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुख्‍य भूमिका निभा रही हैं. रानी पद्मावती अपनी खूबसूरती और साहस को लेकर प्रसिद्ध थीं. फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका रणवीर सिंह निभा सकते हैं

कंगना जल्‍द ही रानी लक्ष्‍मीबाई पर बनने वाली बायोपिक फिल्‍म में नजर आ सकती हैं. फिल्‍म का निर्देशन केतन मेहता ने किया था जो ‘मंगल पांडे’ जैसी फिल्‍म को डायरेक्‍ट कर चुके हैं. इसके अलावा कंगना विशाल भरद्वाज की आगामी फिल्‍म ‘रंगून’ में भी होंगी. फिल्‍म में उनके साथ-साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version