CONFIRM: दो अभिनेत्रि‍यों संग ‘दबंग 3” में रोमांस करेंगे सलमान खान, वीडियो

पिछले काफी दिनों से ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चाएं हो रही हैं और दर्शक भी इस फिल्‍म के बारे में जानना चाहते हैं. वहीं अरबाज ने अपने एक बयान में कहा कि इस फिल्‍म में दो अभिनेत्रि‍यां होगी. अगर ऐसा हुआ तो सलमान इस फिल्‍म में दो अभिनेत्रि‍यों संग रोमांस करते नजर आयेंगे. पिछले दिनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2016 10:53 AM

पिछले काफी दिनों से ‘दबंग 3’ को लेकर चर्चाएं हो रही हैं और दर्शक भी इस फिल्‍म के बारे में जानना चाहते हैं. वहीं अरबाज ने अपने एक बयान में कहा कि इस फिल्‍म में दो अभिनेत्रि‍यां होगी. अगर ऐसा हुआ तो सलमान इस फिल्‍म में दो अभिनेत्रि‍यों संग रोमांस करते नजर आयेंगे.

पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थी कि फिल्‍म में सोनाखी सिन्‍हा नहीं होगी. लेकिन अरबाज ने कंफर्म किया है कि सोनाक्षी भी इस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगी. अरबाज ने बताया कि वो अगले साल के अंत में इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे.

वहीं दूसरी अभिनेत्री के लिए काजोल को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्‍होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया है. इस किरदार को बेहद अहम बताया जा रहा था इसलिये अरबाज चाहते थे कि इस किरदार को कोई बड़ी अभिनेत्री निभायें.

आपको बता दें कि सोनाक्षी ने वर्ष 2010 में फिल्‍म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. वे ‘दबंग 2’ का भी हिस्‍सा रहीं थी.

अरबाज ने बताया कि वो इस फिल्‍म में भी नजर आयेंगे. वहीं जब अरबाज से पूछा गया कि क्‍या वो किसी बायोपिक फिल्‍म में काम करना चाहेंगे. तो उन्‍होंने कि अगर कोई फिल्‍मकार उन्‍हें बायोपिक‍ फिल्‍म के लिए कास्‍ट करना चाहें तो वो उनके लिए खुशी की बात होगी.

Next Article

Exit mobile version