फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के भाई रजत बड़जात्‍या का निधन

मुंबई: फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के कजिन भाई रजत बड़जात्‍या का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो कैंसर की बिमारी से जूझ रहे थे. शुक्रवार को अस्‍पताल में उनका निधन हुआ. रजत राजश्री प्रोडक्‍शन के एमडी और सीईओ थे. परिवालों ने बताया कि उन्‍होंने शुक्रवार की शाम 8 बजे अंतिम सांस ली. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 30, 2016 1:28 PM

मुंबई: फिल्‍ममेकर सूरज बड़जात्‍या के कजिन भाई रजत बड़जात्‍या का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वो कैंसर की बिमारी से जूझ रहे थे. शुक्रवार को अस्‍पताल में उनका निधन हुआ. रजत राजश्री प्रोडक्‍शन के एमडी और सीईओ थे.

परिवालों ने बताया कि उन्‍होंने शुक्रवार की शाम 8 बजे अंतिम सांस ली. उनका अंतिम संस्‍कार आज वरली स्थित क्रिमेशन (शवदाह गृह) में किया जायेगा. वे अजीत बड़जात्‍या के बेटे थे. वे अपनी पीछे पत्‍नी और दो बच्‍चों को छोड़ गये हैं.

मिली जानकारी के अनुसार,’ वे पिछले काफी दिनों से कैंसर से जूझ रहे थे. वो पिछले 10-12 दिनों से अस्‍पताल में भर्ती थे.’ ऐसा भी कहा जा रहा है कि रजत कैंसर की अंतिम स्‍टेज पर थे इसलिये उन्‍हें बचाया नहीं जा सका.

राजश्री प्रोडक्‍शन की स्‍थापना सूरज और रजत के दादाजी ताराचंद बड़जात्‍या ने की थी. सलमान खान ने राजश्री प्रोडक्‍शन की फिल्‍म ‘मैंने प्‍यार किया’ से ही बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने रजत के साथ अपनी एक पुरानी तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्‍ट की है.

तस्‍वीर को शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा,’ भगवान मेरे भाई रजत बड़जात्या की आत्मा को शांति दे.’ सलमान के अलावा नीतू चंद्रा, बोमन ईरानी, शिरीष कुंदर और विवेक ओबेरॉय ने भी ट्विटर के माध्‍यम से अपना दुख प्रकट किया है.

Next Article

Exit mobile version