उम्मीद नहीं की थी कि ‘उड़ता पंजाब” मेरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म होगी: शाहिद

मैड्रिड : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के लिए ‘उड़ता पंजाब’ की सफलता हैरान करने वाली रही है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि यह फिल्म उनके करियर की सबसे बडी ओपनिंग वाली फिल्म होगी. अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म बीते 17 जून को रिलीज हुई और इसने पहले तीन दिनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2016 3:56 PM

मैड्रिड : बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के लिए ‘उड़ता पंजाब’ की सफलता हैरान करने वाली रही है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की थी कि यह फिल्म उनके करियर की सबसे बडी ओपनिंग वाली फिल्म होगी.

अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित फिल्म बीते 17 जून को रिलीज हुई और इसने पहले तीन दिनों में ही 33.8 करोड रुपये से अधिक का कारोबार किया. इस फिल्म में शाहिद के अलावा आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार दिलजीत दोशांज ने प्रमुख भूमिका निभाई है.

शाहिद ने यहां अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) से इतर कहा, ‘इससे साबित होता है कि व्यावसायिक सिनेमा और गैर व्यावसायिक सिनेमा जैसा कुछ नहीं है. यहां सिर्फ अच्छा विषय और खराब विषय है.’

बताते चलें कि ‘उड़ता पंजाब’ बॉक्‍स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाये हुए है. फिल्‍म ने अभी तक 49.90 करोड़ की कमाई कर ली है. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने इस बात का जानकारी दी है.

Next Article

Exit mobile version