”मोहन जोदाड़ो” में 17 साल छोटी पूजा हेगड़े से रोमांस करेंगे रितिक रोशन, जानें कुछ खास ?

शुरूआत से ही ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर बननेवाली फिल्‍मों को पसंद किया जाता रहा है. ऐसे में आशुतोष गोवारिकर एकबार फिर दर्शकों को ‘मोहन जोदाड़ो’ नामक एक प्रेमकहानी का तोहफा देने वाले हैं. इस बार उन्‍होंने प्रेमकहानी पर आधारित इस फिल्‍म के लिए रितिक रोशन और पूजा हेगड़े को नायक-नायिका के तौर पर चुना है. हाल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 17, 2016 1:04 PM

शुरूआत से ही ऐतिहासिक पृष्‍ठभूमि पर बननेवाली फिल्‍मों को पसंद किया जाता रहा है. ऐसे में आशुतोष गोवारिकर एकबार फिर दर्शकों को ‘मोहन जोदाड़ो’ नामक एक प्रेमकहानी का तोहफा देने वाले हैं. इस बार उन्‍होंने प्रेमकहानी पर आधारित इस फिल्‍म के लिए रितिक रोशन और पूजा हेगड़े को नायक-नायिका के तौर पर चुना है.

हाल ही में फिल्‍म में पूजा हेगड़े के किरदार का फर्स्‍टलुक रिलीज हुआ है जिसने सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोरी है. नीले और लाल रंग की पोशाक पहने शाही अंदाज में पूजा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है. आपको बता दें 25 वर्षीय पूजा की यह पहली बॉलीवुड फिल्‍म है.

पूजा इससे पहले कुछ तमिल-तेलुगु फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं. वे मिस यूनिवर्स पेजेंट में सेकंड रनरअप रह चुकी हैं. रितिक पूजा से 17 साल बड़े हैं. फिल्म सिंधु घाटी सभ्यता की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है. दोनों की जोड़ी पहली बार फिल्‍म में प्रेमकहानी को दर्शाएगी.

आशुतोष गोवारिकर इससे पहले भी रितिक के साथ वर्ष 2008 में आई फिल्‍म ‘जोधा अकबर’ में काम कर चुके हैं. फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में थे. फिल्‍म को दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्‍पांस दिया था. इसके अलावा गोवारिकर ‘लगान’ और ‘स्‍वदेश’ जैसी हिट फिल्‍मों का भी डायरेक्शन कर चुके हैं जो बड़ी हिट रही थी.

Next Article

Exit mobile version