”कॉमेडी नाइट्स बचाओ” में लीजा पर हुई ”नस्‍लीय टिप्‍पणी”, नाराज अक्षय ने की शिकायत

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीज, लीजा हेडन और फिल्‍म की पूरी टीम इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन हाल ही में ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में ‘खिलाड़ी’ अक्षय अपना आपा तब खो बैठे जब सिद्धार्थ जाधव पर नस्‍लीय टिप्‍पणी कर दी. आपको बता दें कि ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 25, 2016 12:11 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीज, लीजा हेडन और फिल्‍म की पूरी टीम इनदिनों आगामी फिल्‍म ‘हाउसफुल 3’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. लेकिन हाल ही में ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में ‘खिलाड़ी’ अक्षय अपना आपा तब खो बैठे जब सिद्धार्थ जाधव पर नस्‍लीय टिप्‍पणी कर दी.

आपको बता दें कि ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ को कृष्‍णा अभिषेक और भारती सिंह होस्‍ट करते हैं. खबरों की मानें तो अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नाडीज,लीजा हेडनऔर रितेश देशमुख शो में कृष्‍णा और भारती के साथ मस्‍ती कर रहे थे, लेकिन तभी सिद्धार्थ माधव नेलीजा हेडनपर नस्‍लीय टिप्‍पणी कर दी. अक्षय ने सिद्धार्थ को ऐसा कहने से रोका.

दरअसल लीजा की मां अन्‍ना हेडन आस्‍ट्रेलिया से हैं. लीजा भी मॉडलिंग में आने से पहले आस्‍ट्रेलिया और अमेरिका में रह चुकी हैं. सिद्धार्थ ने मजाक-मजाक में लीजा को कंगारु कह डाला. लेकिन इसके बाद भी वे रुके नहीं और उन्‍हें ‘ब्‍लैक अफ्रीकन’ कह दिया. अक्षय नाराज हुए और उन्‍होंने सिद्धार्थ को ऐसे कमेंट करने से रोका.

अक्षय ने इस बात की शिकायत शो मेकर्स से की. उन्‍होंने कहा कि अगर लीजा को अच्‍छी तरह से हिंदी बोलनी नहीं आती तो उनका मजाक उड़ाना अच्‍छी बात नहीं है. इसके बाद स्क्रिप्‍ट में बदलाव किया गया और माहौल फिर से मस्‍तीभरा हो गया.

आपको बता दें कि ‘हाउसफुल 3’ के सभी कलाकार इनदिनों कई टीवी शो में अपनी फिल्‍म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्‍म में इन चारों कलाकारों के अलावा अभिषेक बच्‍चन और नरगिस फाखरी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

Next Article

Exit mobile version