अक्षय का दमदार लुक, ”रुस्‍तम” का फर्स्‍टलुक जारी

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार एकबार फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. उनकी आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में वे एक नौसेना अधिकारी के रुप में नजर आ रहे हैं. अक्षय ने खुद ट्वीट कर इस पोस्‍टर को अपने फैंस के लिए शेयर किया है. उन्होंने लिखा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2016 12:27 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अक्षय कुमार एकबार फिर धमाकेदार वापसी करने को तैयार हैं. उनकी आगामी फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ का फर्स्‍टलुक रिलीज हो गया है. इस पोस्‍टर में वे एक नौसेना अधिकारी के रुप में नजर आ रहे हैं. अक्षय ने खुद ट्वीट कर इस पोस्‍टर को अपने फैंस के लिए शेयर किया है.

उन्होंने लिखा कि,’ सजा-धजा ऑफिसर, परिवार को समर्पित, अपने सम्मान की लड़ाई लड़ता हुआ, पता है वह कौन है वो? रुस्तम. इसके बारें में 12 अगस्‍त को जानिये.’ इस फिल्‍म में अक्षय एकबार फिर अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को हैरान करनेवाले हैं. ‘रुस्‍तम’ एक थ्रिलर फिल्‍म होगी जिसमें इलियाना डी क्रूज भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

वास्‍तविक कहानी पर आधारित इस फिल्‍म को टीनू सुरेश देसाई डायरेक्‍ट कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय ने अपनी पिछली फिल्‍म ‘एयरलिफ्ट’ से दर्शकों को हैरान किया था. इस फिल्‍म के लिए अक्षय ने दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से भी खूब तारीफें बटोरी थी. फिल्‍म में निमरत कौर भी मुख्‍य भूमिका में थी. यह फिल्‍म भी सच्‍ची घटना पर आधारित थी.

अक्षय एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने फैंस के लिए हमेशा ही कुछ नया पेश करना चाहते हैं. लगता है इस साल अक्षय ने अपने फैंस को एक के बाद एक एक्‍शन फिल्‍में पेश करने की ठान ली है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शक अक्षय की इस फिल्‍म को कैसा रिस्‍पांस देते हैं.

Next Article

Exit mobile version