शाहरुख खान की कार पर पत्थरबाजी

अहमदाबाद : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की कार पर पत्थरबाजी की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद में अपनी अगली फिल्म रईस की शूटिंग करने पहुंचे शाहरुख के साथ यह बर्ताव किया गया है. शूटिंग के सिलसिले में यहां पहुंचे किंग खान एक होटल में ठहरे हुए हैं. टीवी रिपोर्ट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2016 10:14 AM

अहमदाबाद : बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की कार पर पत्थरबाजी की गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजरात के अहमदाबाद में अपनी अगली फिल्म रईस की शूटिंग करने पहुंचे शाहरुख के साथ यह बर्ताव किया गया है. शूटिंग के सिलसिले में यहां पहुंचे किंग खान एक होटल में ठहरे हुए हैं. टीवी रिपोर्ट के अनुसार आज सुबह करीब पांच बजे उनकी कार पर (जो होटल के पार्किंग में लगी हुई थी) कुछ अज्ञात लोगों ने पत्थरबाजी की.

टीवी में दिखाए जा रहे वीडियो में हमलावर मोटरसाईकिल में सवार होकर यहां पहुंचे और जय श्री राम के नारे लगाने लगे. हमलावर पत्थरबाजी करके वहां से फरार हो गए. इस घटना में शाहरुख की कार को नुकसान पहुंचा जिसके बाद उन्होंने नयी कार मंगवाई. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.हमलावरों ने शाहरुख हाय-हाय के नारे भी लगाए. गौर हो किकुछ दिनों पहले भी गुजरात में शाहरुख का विरोध हो चुका है.

आपको बता दें कि गुजरात में इन दिनों शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग चल रही है. फिल्म की कहानी एक समय (1980 से 1997 तक) गुजरात के कुख्यात डॉन रहे अब्दुल लतीफ के जीवन पर आधारित है. वर्ष 1997 में गुजरात पुलिस ने एनकाउंटर में लतीफ को ढेर कर दिया था.

उल्लेखनीय है कि पिछले साल नवंबर में अपने जन्मदिन के मौके पर शाहरुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि देश में इन्टॉलरेंस बढ़ रहा है. देश में तेजी से कट्टरता बढ़ी है. किंग खान के इस बयान के बाद उनको विरोध होने लगा था जिसके बाद उन्होंने मामले पर सफाई दी थी.

Next Article

Exit mobile version