अमिताभ के साथ काम करके खुशी हुई :फरहान अख्तर

मुंबई : अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि आने वाली फिल्म ‘वजीर’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करके उन्हें बहुत खुशी हुई. फरहान(41) इससे पहले ‘पीकू’ स्टार अमिताभ के साथ फिल्म ‘लक्ष्य ‘ में काम कर चुके हैं. अब वे दोनों बिजय नांबियार निर्देशित इस फिल्म में काम कर रहे हैं. फरहान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 18, 2015 6:46 PM
मुंबई : अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि आने वाली फिल्म ‘वजीर’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के साथ काम करके उन्हें बहुत खुशी हुई. फरहान(41) इससे पहले ‘पीकू’ स्टार अमिताभ के साथ फिल्म ‘लक्ष्य ‘ में काम कर चुके हैं. अब वे दोनों बिजय नांबियार निर्देशित इस फिल्म में काम कर रहे हैं.
फरहान ने कहा ,‘‘उनके (अमिताभ के ) साथ काम करके मजा आया. हम सभी उनके बहुत बडे प्रशंसक हैं और उनकी फिल्में देखकर बडे हुए हैं. मैने उनसे अतीत के बारे में बहुत सी बातें कीं ,उनसे इस बारे में बात की कि उन्हें विभिन्न भूमिकाएं कैसे मिलीं ,उनके सलीम साहब और मेरे पिता (जावेद अख्तर) के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा. ” फरहान ने संवाददाताओं से कहा ‘‘हमने ‘दीवार’ के बारे में बहुत सी बातें कीं.
वे बहुत हाजिर जवाब हैं ,बहुत हंसमुख हैं.” फिल्म में एक भूमिका निभा रहे नील नितिन मुकेश ने कहा कि जब निर्माता विधु विनोद चोपडा ने उनसे इस फिल्म में भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया तो वे काफी घबराए हुए थे. उन्होंने कहा कि उन्हें अमिताभ बच्चन के सामने धमकाने वाली यह भूमिका निभानी थी. मुझे लगा कि जिस हस्ती के सामने सब घबराए रहते हैं उनके सामने मैं यह भूमिका कैसे निबाह सकूंगा.

Next Article

Exit mobile version