क्‍यों ट्विटर पर भिड़े ”बिग बॉस” फेम कुशाल और अमीषा

‘बिग बॉस’ फेम कुशाल टंडन ने हाल ही सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने राष्‍ट्रगान का अपमान किया है. कुशाल के कई ट्वीट करने के बाद अमीषा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कुशाल के ट्वीट का जवाब दिया और अपने खड़े न होने की वजह भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 27, 2015 11:27 AM

‘बिग बॉस’ फेम कुशाल टंडन ने हाल ही सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट कर अभिनेत्री अमीषा पटेल पर आरोप लगाया था कि उन्‍होंने राष्‍ट्रगान का अपमान किया है. कुशाल के कई ट्वीट करने के बाद अमीषा ने अपनी चुप्‍पी तोड़ते हुए कुशाल के ट्वीट का जवाब दिया और अपने खड़े न होने की वजह भी बताई. छोटे पर्दे के कलाकार कुशाल ‘बिग बॉस 7’ से एकबार फिर सुर्खियों में आये थे.

कुशाल ने ट्वीट कर लिखा कि हाल ही में वे जुहू के एक सिनेमाघर में फिल्‍म देखने गये थे. वहां फिल्‍म शुरू होने से पहले राष्‍ट्रगान बजा. उन्‍होंने देखा आगे वाली लाइन में एक लड़की फोन पर बात करने में इतनी बिजी थी कि उसे राष्‍ट्रगान सुनाई नहीं दिया और वो ख़ड़ी भी नहीं हुई. उन्‍होंने आगे लिखा कि उन्‍हें जब पता चला कि वो लड़की कौन है तो उन्‍हें बहुत हैरानी हुई क्‍योंकि वो कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री अमीषा पटेल थी.

https://twitter.com/KushalT2803/status/658616552124751872

अमीषा ने जमकर कुशाल पर अपना गुस्‍सा उतारा और एक के बाद एक कई ट्वीट किेये. उन्‍होंने लिखा,’ जब वहां राष्‍ट्रगान बज रहा था तो मैं पीरियड्स में थी जिस कारण मैं खड़ी नहीं हुई.’ अमीषा ने कुशाल की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि कुशाल जैसे इंसान को थप्‍पड़ मारने की जरूरत है. मुझे नहीं पता था कि वे इस मैटर को एक नेशनल इश्‍यू बना देगा.

वहीं कुशाल ने आगे लिखा,’ मुझे ट्विटर पर कुछ भी बोलना छोडिये ये आपको सूट नहीं करता. पर्सनल कमेंट करने के लिए आपका धन्‍यवाद. मैं आपके सक्‍सेस के लिए दुआ करता हूं.’

Next Article

Exit mobile version