हर तरह की फिल्मों में फिट बैठती हूं: कैटरीना कैफ

नयी दिल्ली: कॉमेडी फिल्मों से अपने करियर की शुरआत करने वाली अभिनेत्री कटरीना कैफ ने धीरे धीरे बडी बजट की एक्शन फिल्मों की ओर रख किया लेकिन बकौल कटरीना कैफ वह किसी एक खास शैली में बंधी हुई नहीं हैं. कैफ को उनकी हिट कॉमेडी फिल्मों ‘‘पार्टनर”, ‘‘सिंह इज किंग” और ‘‘अजब प्रेम की गजब […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 25, 2015 2:28 PM

नयी दिल्ली: कॉमेडी फिल्मों से अपने करियर की शुरआत करने वाली अभिनेत्री कटरीना कैफ ने धीरे धीरे बडी बजट की एक्शन फिल्मों की ओर रख किया लेकिन बकौल कटरीना कैफ वह किसी एक खास शैली में बंधी हुई नहीं हैं. कैफ को उनकी हिट कॉमेडी फिल्मों ‘‘पार्टनर”, ‘‘सिंह इज किंग” और ‘‘अजब प्रेम की गजब कहानी” के लिए जाना जाता है.

इसके बाद उन्होंने ‘‘एक था टाइगर”, ‘‘धूम 3” और ‘‘बैंग बैंग” जैसी एक्शन फिल्में की. अभिनेत्री ने कहा ‘‘मुझ पर कोई दबाव नहीं है. मुझे लगता है कि लोग एक शैली के अनुसरण का दबाव महसूस करके गलती करते हैं. ऐसा हो सकता है कि वे महसूस करते हों कि उन्हें कॉमेडी फिल्म करनी है क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी या उन्हें एक गंभीर फिल्म करनी है क्योंकि उन्हें आलोचकों की प्रशंसा की जरुरत होती है.”

उन्होंने कहा ‘‘इस तरह के दोनों कारक आपको गलत निर्णय लेने पर बाध्य करेंगे.” सैफ अली खान की अहम भूमिका वाली फिल्म ‘‘फैंटम‘‘ 32 वर्षीय अभिनेत्री की अगली फिल्म है. इसका निर्देशन ‘‘बजरंगी भाईजान” से नाम कमाने वाले कबीर खान ने किया है. कैफ के लिए अलग अलग शैली की भूमिका निभाना एक अभिनेता के विकास का संकेत है.

Next Article

Exit mobile version