मिलिये भंडारकर की पांच ”कैलेंडर गर्ल्स” से, ट्रेलर जारी

मुंबई : फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अपनी आगामी फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज कर दिया है. वे हमेशा ही दर्शकों को अलग कहानी परोसने के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर सफलता, लालच और धोखे को दिखाने वाली अपनी इस फिल्म से वे वापसी कर रहे हैं. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 46 साल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2015 10:09 AM

मुंबई : फिल्मकार मधुर भंडारकर ने अपनी आगामी फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ का आधिकारिक ट्रेलर रिलीज कर दिया है. वे हमेशा ही दर्शकों को अलग कहानी परोसने के लिए जाने जाते हैं. एक बार फिर सफलता, लालच और धोखे को दिखाने वाली अपनी इस फिल्म से वे वापसी कर रहे हैं.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 46 साल के फिल्मकार की इस नयी फिल्म में पांच नई अभिनेत्रियां काम कर रही हैं. भंडारकर ने ट्विटर पर लिंक डालते हुए लिखा, ‘इंतजार आखिरकार खत्म हुआ. कैलेंडर गर्ल्स का आधिकारिक ट्रेलर यहां है.’

दो मिनट 28 सेकेंड के ट्रेलर में पांच उभरती मॉडलों की कहानी बयां की गयी है. फिल्म इन मॉडलों के एक ग्लैमरस फैशन कैलेंडर का नया चेहरा बनने और उनके जीवन के उतार चढाव की कहानी है. ‘कैलेंडर गर्ल्स’ से पांच नई अभिनेत्रियां आकांक्षा पुरी, अवनी मोदी, कायरा दत्ता, रुही सिंह और सतरुपा पायने फिल्मी दुनिया में कदम रख रही हैं.

पांचों अभिनेत्रियां किस तरह फैशन की चमचमाती दुनियां में कदम रखती हैं ? कैसे समय के बदलते रूप का सामना उन्‍हें करना पड़ता है ? कहानी इस प्‍लेटफॉर्म को लेकर बुनी गई है. भंडारकर ने इससे पहले भी फिल्‍म ‘फैशन’ बनाई थी. फिल्‍म फैशन पर ही आधारित थी. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी सफलता हासिल की थी.

‘फैशन’ में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनाउत जैसी अभिनेत्रियों ने काम किया था. दोनों अभिनेत्रियां को इस फिल्‍म के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार मिला था. वहीं भंडारकर अपनी फिल्‍मों में बड़ी अभिनेत्रियों को लेते हैं लेकिन इस बार उन्‍होंने ऐसा नहीं किया है. उन्‍होंने पांचों नये चेहरों को अपनी फिल्‍म में जगह दी है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक इस फिल्‍म का और बेसब्री से इंतजार करेंगे.

Next Article

Exit mobile version