”फिर से” जल्‍द होगी रिलीज, लेखिका को देने होंगे 25 लाख रूपये

कुणाल कोहली की आगामी फिल्‍म ‘फिर से’ की रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. फिल्‍म पर स्क्रिप्‍ट चोरी का आरोप लगा था और इसके बाद फिल्‍म की रिलीज को लेकर मुश्किलें बढ़ गई थी. कोर्ट ने समझौते के मुताबिक लेखिका को 25 लाख रूपये और क्र‍ेडिट देने का निर्देश […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 21, 2015 11:58 AM

कुणाल कोहली की आगामी फिल्‍म ‘फिर से’ की रिलीज को सुप्रीम कोर्ट की तरफ से हरी झंडी मिल गई है. फिल्‍म पर स्क्रिप्‍ट चोरी का आरोप लगा था और इसके बाद फिल्‍म की रिलीज को लेकर मुश्किलें बढ़ गई थी. कोर्ट ने समझौते के मुताबिक लेखिका को 25 लाख रूपये और क्र‍ेडिट देने का निर्देश दिया है.

दरअसल राइटर ज्‍योति कपूर ने कुणाल पर स्क्रिप्‍ट चोरी का आरोप लगाया था. हालांकि कुणाल ने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट को अलग होने का दावा किया था. मुंबई हाई कोर्ट से फिल्‍म को हरी झंडी मिलने के बाद ज्‍योति ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

आपको बता दें कि निर्देशक कुणाल कोहली इस फिल्‍म से अभिनय के क्षेत्र में उतर रहे हैं. उनका कहना है कि फिल्‍म के रिलीज होने की तारीख की घोषणा जल्‍द ही की जायेगी. इस फिल्‍म में अभिनेत्री जेनिफर विंगेट भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगी.

Next Article

Exit mobile version