मधुर भंडारकर की ”कैलेंडर गर्ल्‍स” में दिखा ”फैशन” का जलवा, टीजर लॉन्‍च

जानेमाने निर्देशक मधुर भंडारकर की आगामी फिल्‍म ‘कैलेंडर गर्ल्‍स’ का टीजर रिलीज हो चुका है. भंडारकर अपनी फिल्‍मों में ‘हटकर’ स्‍टोरी दिखाने के लिये मशहूर हैं. इस फिल्‍म में पांच लड़कियों के ग्‍लैमरस लुक को दिखाया गया है. भंडारकर की फिल्‍म ‘फैशन’ को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. भंडारकर ने फिलम ‘फैशन’ में मॉडल्‍स […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 2, 2015 2:18 PM

जानेमाने निर्देशक मधुर भंडारकर की आगामी फिल्‍म ‘कैलेंडर गर्ल्‍स’ का टीजर रिलीज हो चुका है. भंडारकर अपनी फिल्‍मों में ‘हटकर’ स्‍टोरी दिखाने के लिये मशहूर हैं. इस फिल्‍म में पांच लड़कियों के ग्‍लैमरस लुक को दिखाया गया है. भंडारकर की फिल्‍म ‘फैशन’ को दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

भंडारकर ने फिलम ‘फैशन’ में मॉडल्‍स के लार्इफ में आनेवाले उतार-चढावों को दिखाया था. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्‍म के लिये अभिनेत्री कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा को राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. इस फिल्‍म में भंडारकर ने दर्शकों के लिये कुछ नया सरप्राइज रखा है.

इस फिल्‍म में भंडारकर ने पांच नये चेहरों को दर्शकों के सामने लाया है जिसमें आकांक्षा पुरी, अवानी मोदी, कायरा दत्‍त, रूही सिंह और सतरूपा पेने शामिल है. टीजर को देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि फिल्‍म का क्‍लाईमेक्‍स बहुत की जानदार होनेवाला है.

Next Article

Exit mobile version