इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर साकार करेंगी विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जल्‍द ही भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक फिल्‍म में लीड में रोल अदा कर सकती हैं. खबरों के अनुसार विद्या, इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर जीवंत करेंगी. अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार ‘रहस्‍य’ के डायरेक्‍टर मनीष गुप्‍ता इस फिल्‍म को बनाने की योजना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 26, 2015 2:29 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन जल्‍द ही भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की बायोपिक फिल्‍म में लीड में रोल अदा कर सकती हैं. खबरों के अनुसार विद्या, इंदिरा गांधी के किरदार को पर्दे पर जीवंत करेंगी.

अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार ‘रहस्‍य’ के डायरेक्‍टर मनीष गुप्‍ता इस फिल्‍म को बनाने की योजना बना रहे हैं. गुप्‍ता का कहना है कि इस फिल्‍म का बनाने के लिये गांधी परिवार ने अनुमति दे दी है. फिल्‍म का नाम ‘इंदिरा’ हो सकता है. फिल्‍म में इंदिरा गांधी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया जायेगा.

वहीं मनीष का कहना है कि फिल्‍म के लिये उन्‍होंने विद्या को चार से पांच महीने पहले ही बता दिया. उन्‍हें फिल्‍म की कहानी बेहद पसंद आई है. हाल ही विद्या मोहित सूरी की फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ में नजर आई थी. फिल्‍म में उनके अलावा राजकुमार राव और इमरान हाशमी ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

Next Article

Exit mobile version