”ब्रदर्स” का नया पोस्टर जारी, फिल्‍म में देखने को मिलेगा अक्षय कुमार का एक्शन

मुंबई : खिलाड़ी के नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ब्रदर्स’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म का दूसरा पोस्टर देखकर लग रहा कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्‍म के सह-निर्माता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 8, 2015 12:25 AM

मुंबई : खिलाड़ी के नाम से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ब्रदर्स’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. फिल्म का दूसरा पोस्टर देखकर लग रहा कि करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शकों को एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्‍म के सह-निर्माता करन जौहर हैं.

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ का ट्रेलर 10 जून का रिलीज किया जायेगा. फिल्‍म में सिद्दार्थ मल्‍होत्रा, जैकलीन फर्नाडीज और जैकी श्रॉफ मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.

इससे पहले करन ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म ‘वॉरियर्स’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्‍म दो बिछड़े भाई की कहानी है. फिल्‍म में जैकलीन भी का लुक भी हटकर होगा. उनका कहना है कि इस फिल्‍म में वे बिना मेकअप के दिखाई देंगी.

अक्षय हाल ही में फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में नजर आये थे. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. वहीं इस फिल्‍म को लेकर अक्षय खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ 14 अगस्‍त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version