भट्ट साहब के साथ काम करने को लेकर उत्‍साहित हूं : विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और इमरान हाशमी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और फिल्‍म की पटकथा महेश भट्ट ने लिखी है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है और दर्शकों ने इसें बेहद पसंद भी किया है. यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2015 12:03 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन और इमरान हाशमी इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘हमारी अधूरी कहानी’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और फिल्‍म की पटकथा महेश भट्ट ने लिखी है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है और दर्शकों ने इसें बेहद पसंद भी किया है.

यह फिल्‍म एक रोमांटिक फिल्‍म होगी. फिल्‍म की कहानी के अनुसार विद्या ने शादीशुदा महिला का किरदार निभाया है और उनके पति का किरदार राजकुमार राव निभा रहे हैं. वहीं फिल्‍म विद्या-इमरान की लवस्‍टोरी पर आधारित है.

इससे पहले भी इमरान और विद्या कई फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं. विद्या का कहना है कि,’ मेरी लिए यह बहुत खुशी की बात है कि मैं इस फिल्‍म का हिस्‍सा हूं. भट्ट साहब के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हूं. उन्‍होंने इस फिल्‍म की पटकथा लिखी है. फिल्‍म की स्‍टोरी बहुत अच्‍छी है.’

वहीं इमरान ने फिल्‍म ‘डर्टी पिक्‍चर’ के एक सीन के बारे में बात करते हुए कहा कि उस फिल्‍म से दर्शकों ने उम्‍मीद की थी मेरे और विद्या के बीच कोई रोमांटिक सीन होना चाहिये. अब लगता है दर्शकों को वो रोमांटिक सीन देखने का मौका मिल जायेगा. दोनों ही कलाकार इस फिल्‍म को लेकर बेहद उत्‍साहित हैं.

फिल्‍म 12 जून को रिलीज होगी. दर्शक भी इस फिल्‍म का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं इमरान का मानना है कि फिल्‍म दर्शकों के दिलों को छ़ुयेगी. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि इमरान-विद्या की जोड़ी दर्शकों को कितना अपनी ओर खींच पाती है.

Next Article

Exit mobile version