चीनी सुपरस्‍टार जैकी चेन के साथ काम नहीं करेंगे अमिर खान

चाइनीज सिनेमा के सुपरस्‍टार जैकी चेन के साथ काम करने कटकलों को अमिर खान ने खारिज कर दिया है. आमतौर पर अमिर एक समय में एक ही फिल्‍म करते हैं. ऐसे में देखा जाए तो अमिर खान अभी अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ की सूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. अमिर ने कहा कि वे अभी ‘दंगल’ की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2015 7:25 PM

चाइनीज सिनेमा के सुपरस्‍टार जैकी चेन के साथ काम करने कटकलों को अमिर खान ने खारिज कर दिया है. आमतौर पर अमिर एक समय में एक ही फिल्‍म करते हैं. ऐसे में देखा जाए तो अमिर खान अभी अपनी आगामी फिल्‍म ‘दंगल’ की सूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. अमिर ने कहा कि वे अभी ‘दंगल’ की सूटिंग में काफी व्‍यस्‍त हैं और उनके पास किसी दूसरे फिलम के लिए समय नहीं है.

आमिर ने यहां एक साक्षात्कार में कहा,’जैकी चेन निर्माता स्टैनली टान्ग के साथ मिलकर ‘कुंग फू योगा’ की योजना बना रहे हैं. टान्ग, जैकी की कई फिल्में बना चुके हैं. मेरे लिए इस फिल्म का हिस्सा बनना संभव नहीं है, क्योंकि वे इसी साल शूटिंग कर रहे हैं.’ आमिर ने कहा, ‘मैं इसमें अभिनय करना चाहूंगा, लेकिन वे सितंबर एवं अक्टूबर में इसकी शूटिंग कर रहे हैं.

उस दौरान में ‘दंगल’ पर काम करूंगा. मेरी शूटिंग सितंबर से दिसंबर तक चलनी है.’ उन्होंने कहा,’मैं अपनी अगली फिल्म की शूटिंग अगले साल अगस्त या सितंबर में ही शुरू कर सकता हूं. इसलिए मैं उन्हें इतना लंबा इंतजार नहीं करा सकता, क्योंकि वे शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.’

गौरतलब है जैकी चेन की आगामी फिल्‍म ‘कुंग फू योगा’ में अमिर खान के काम करने की अटकलें पिछले कई दिनों से लगायी जा रही थीं. इन्‍हीं अटकलों के मद्देनजर प्रमुख मीडिया संस्‍थानों की ओर से ये खबरे भी चलायी जा रही थीं कि अमिर जैकी के साथ काम करेंगे.

Next Article

Exit mobile version