ऑपरेशन के बाद शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी मिली

मुंबई : घुटने के ऑपरेशन के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. कल हुये ऑपरेशन के बाद 49 वर्षीय अभिनेता को चार दिनों तक आराम करने की सलाह दी गयी है. शाहरुख ऑपरेशन से पहले घुटने के दर्द को नजरअंदाज कर राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस की शूटिंग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 23, 2015 12:47 AM

मुंबई : घुटने के ऑपरेशन के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है. कल हुये ऑपरेशन के बाद 49 वर्षीय अभिनेता को चार दिनों तक आराम करने की सलाह दी गयी है. शाहरुख ऑपरेशन से पहले घुटने के दर्द को नजरअंदाज कर राहुल ढोलकिया की फिल्म रईस की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने मुश्किल समय में साथ देने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

उन्होंने ट्विटर पर कहा, मेरा साथ देने के लिए आप सभी का धन्यवाद. शाहरुख का ऑपरेशन करने वाले डा संजय देसाई ने कहा, शाहरुख के बाएं घुटने का ब्रीच कैंडी अस्पताल में ऑर्थोस्कोपिक ऑपरेशन हुआ. खान के घुटने में बार बार दर्द हो रहा था और पिछले कुछ महीनों से उनका बायां घुटना सूजा हुआ था… उनकी हालत ठीक है.

शाहरुख संभवत: कुछ दिनों तक विश्राम के बाद शूटिंग आरंभ करेंगे.अभिनेता पहले भी कई बार इस प्रकार की दिक्कतों का सामना कर चुके हैं. फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के प्रचार के दौरान पिछले वर्ष उनके घुटने में चोट लग गयी थी. स्वास्थ्य संबंधी समस्या के बावजूद शाहरुख ने यश राज की फिल्म फैन के लिए शूटिंग की थी.

Next Article

Exit mobile version