”गब्‍बर…” के निर्माता को कानूनी नोटिस भेजेगा इंडियन मेडिकल एसोसिएशन, वीडियो

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने हालिया रिलीज फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ के निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेता अक्षय कुमार को कानूनी नोटिस भेजने को फैसला किया है. उनका कहना है कि फिल्‍म में डॉकटर के पेशे को फिल्‍म में गलत तरीके से पेश किया है. फिल्‍म में अक्षय और श्रुति हासन ने मुख्‍य भूमिका निभाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2015 12:06 PM

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने हालिया रिलीज फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ के निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेता अक्षय कुमार को कानूनी नोटिस भेजने को फैसला किया है. उनका कहना है कि फिल्‍म में डॉकटर के पेशे को फिल्‍म में गलत तरीके से पेश किया है. फिल्‍म में अक्षय और श्रुति हासन ने मुख्‍य भूमिका निभाई है.

फिल्‍म के एक सीन में दिखाया गया है कि डॉक्‍टर पैसे के लालच में एक मरे हुए आदमी का इलाज कर रहे हैं. मेडिकल एसोसिएशन ने फिल्‍म की कड़ी निंदा की है. संघ के मानद महासचिव के के अग्रवाल ने इस फिल्‍म के प्रति निराशा जताई है. चूकिं फिल्‍म में उनकी छवि को गलत दिखाया गया है.

एसोसिएशन ने फिल्‍म का विरोध करते हुए कहा है कि फिल्‍म दर्शकों को डॉक्‍टरों के खिलाफ भड़काने का काम कर रही है. फिल्‍म में डॉक्‍टरों की गलत छवि को पेश करते हुए आग में घी डालने का काम किया गया है.

वहीं दूसरी तरफ अगर फिल्‍म की बात की जाये तो बॉक्‍स ऑफिस पर फिल्‍म ने अच्‍छी कमाई की है. अक्षय ने फिल्‍म में एक आम आदमी का किरदार निभाया है जो सरकार के खराब सिस्‍टम को ठीक करने निकलता है और अपनी मर्जी से उन्‍हें सजा देता है.

Next Article

Exit mobile version