पाक्स्तिानी अभिनेत्री माहिरा खान के साथ ”रईस” में शाहरुख खान

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्‍म में पाक्स्तिानी अभिनेत्री माहिरा खान भी दिखेंगी. माहिरा इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं. माहिरा पाक्स्तिान की जानीमानी अभिनेत्री हैं. वे टीवी शो ‘हमसफर’ से बेहद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 24, 2015 10:25 AM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता शाहरुख खान की आगामी फिल्‍म ‘रईस’ की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्‍म में पाक्स्तिानी अभिनेत्री माहिरा खान भी दिखेंगी. माहिरा इस फिल्‍म से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. फिल्‍म का निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं.

माहिरा पाक्स्तिान की जानीमानी अभिनेत्री हैं. वे टीवी शो ‘हमसफर’ से बेहद लोकप्रिय हुई थी. वहीं खबरें आ रही है कि इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दाकी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिलहाल सिद्दाकी कश्‍मीर में सलमान की फिल्‍म ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग को लेकर व्‍यस्‍त हैं.

इस फिल्‍म के अलावा शाहरुख फिल्‍म ‘फैन’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में वे डबल रोल में दिखाई देंगे. फिल्‍म में उनका एक किरदार एक सुपरस्‍टार को होगा तो दूसरा किरदार एक फैन का होगा जो मुबंई के चॉल में रहता है.

शाहरुख ने अपनी पिछली फिल्‍म ‘हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ से खासा सुर्खियां बटोरी थी. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें हाल ही में ‘दादा साहेब फाल्‍के’ अकेडमी पुरस्‍कार से सम्‍मानित किया गया था. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि फिल्‍म ‘रईस’ दर्शकों को कितना पसंद आती है और माहिरा खान को दर्शक कितना पसंद करते हैं.

Next Article

Exit mobile version