विज्ञापन को लेकर विवादों में फंसी ऐश्‍वर्या राय, वीडियो

मुंबई : बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके हाल के आभूषण के एक विज्ञापन को लेकर कडे विरोध का सामना करना पड रहा है. इस विज्ञापन में एक बच्चा उनके पीछे एक छाता लिए खडा है जिसका कई सामाजिक कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. हालांकि इस विज्ञापन के बारे में अभिनेत्री का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2015 9:45 AM

मुंबई : बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके हाल के आभूषण के एक विज्ञापन को लेकर कडे विरोध का सामना करना पड रहा है. इस विज्ञापन में एक बच्चा उनके पीछे एक छाता लिए खडा है जिसका कई सामाजिक कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं.

हालांकि इस विज्ञापन के बारे में अभिनेत्री का कहना है कि कंपनी ने विज्ञापन में फोटो बदल दिया है. इस विज्ञापन का विरोध करने वालों ने, जिसमें राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग की पूर्व अध्यक्षा भी शामिल हैं, अभिनेत्री को इस संबंध में खुला पत्र लिखा है. इन लोगों को लगता है कि यह विज्ञापन बाल मजदूरी को बढावा देने वाला है.

पत्र में लिखा है,’ हम इस विज्ञापन की अवधारणा पर निराशा व्यक्त करते हैं, और आपने भी शायद बिना सोचे किसी उत्पाद को बेचने के लिए बच्चों को इस तरह दिखाया जाने वाले विज्ञापन से जुडना ठीक समझा.’

ऐश्वर्या ने पत्र के लेखकों को अपने बयान में कहा कि आपके द्वारा इस ओर ध्यान आकृष्ट करने के लिए धन्यवाद, लेकिन अंतिम रुप से छपे विज्ञापन में फोटो के साथ बदलाव किया गया है. उन्होंने वक्तव्य के साथ शूटिंग का एक वास्तविक चित्र भी भेजा है.

Next Article

Exit mobile version