”गब्‍बर इज बैक” में ”गुत्‍थी”

जानेमाने र्स्‍टैडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्‍द ही फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में अक्षय कुमार और श्रुति हासन भी लीड रोल में हैं. वहीं सुनील फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि इस फिल्‍म को करने के बाद उनके लिए आगे बढ़ने के और रास्‍ते खुलेंगे. सुनील टीवी शो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2015 1:07 PM

जानेमाने र्स्‍टैडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जल्‍द ही फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में अक्षय कुमार और श्रुति हासन भी लीड रोल में हैं. वहीं सुनील फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. उनका कहना है कि इस फिल्‍म को करने के बाद उनके लिए आगे बढ़ने के और रास्‍ते खुलेंगे.

सुनील टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘गुत्‍थी’ का किरदार निभाते हैं. उनके किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. फिल्‍म में अक्षय ने गब्‍बर की भूमिका नि भाई है और जैसा कि फिल्‍म के ट्रेलर को देखकर लगता है कि गब्‍बर बुरा नहीं है बल्कि वह सबकी मदद करता है. वहीं फिल्‍म में अक्षय एक्‍शन करते दिखाई देंगे.

सुनील का कहना है कि,’ इस फिल्‍म में मेरा किरदार एक पुलिसवाले का है. मेरा किरदार निगेटिव नहीं हैं. इस फिल्‍म को लेकर मैं दर्शकों का रिस्‍पांस जानने के लिए बेहद उत्‍सुक हूं. यह फिल्‍म मेरे लिए आगे बढ़ने को रास्‍ता खोलेगी.’ दर्शक भी सुनील ग्रोवर को फिल्‍म में देखने के लिए उत्‍सुक होंगे.

इस फिल्म को कृष ने डायरेक्ट किया है और इसके सह-निर्माता संजय लीला भंसाली हैं. यह फिल्‍म तमिल फिल्म ‘रामना’ की रीमेक है. सुनील ने सोशल मीडिया ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि वे भी अक्षय के साथ इस फिल्‍म में हैं.

Next Article

Exit mobile version