जानें, आखिर क्यों अनुष्का ने पहनी दुल्हन की लिबास

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं. इस साल नेश्‍नल अवार्ड जीतने वाली फिल्म क्‍वीन के निर्देशक विकास बहल ने एक ऐड शूट किया है जिसमें अनुष्‍का दुल्‍हन के भेष में नजर आएंगी. यह ऐड एक सॉफ्ट ड्रिंक का है जिसमें अनुष्‍का लेमन येलो रंग का ब्राइडल ड्रेस पहने हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2015 4:39 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा दुल्‍हन के लिबास में नजर आ रही हैं. इस साल नेश्‍नल अवार्ड जीतने वाली फिल्म क्‍वीन के निर्देशक विकास बहल ने एक ऐड शूट किया है जिसमें अनुष्‍का दुल्‍हन के भेष में नजर आएंगी. यह ऐड एक सॉफ्ट ड्रिंक का है जिसमें अनुष्‍का लेमन येलो रंग का ब्राइडल ड्रेस पहने हुए हैं.
इस ऐड का म्‍यूजिक स्‍नेहा खानवालकर कर रहे हैं. इस ऐड के बारे में अनुष्‍का ने बताया कि मेरे खयाल से इसमें मेरा लुक काफी आकर्षक और रचनात्‍मक है और उसी के मुताबिक मेरा परिधान भी है.
ऐड शूटिंग और सेटअप के बारे में बोलते हुए निर्देशक विकास बहल ने कहा कि ‘मुझे शादी समारोहों की पृष्ठिभूमि को लेकर फिल्मांकन करने का विचार अच्छा लगता है. यह परिवारों को साथ लाता है जिसके साथ ही ढेर सारी खुशियां और मौज-मस्ती आ जाती हैं.
यह विज्ञापन पिछले माह एडिलेड में फिल्माया गया था. विज्ञापन शुक्रवार से विभिन्न चैनलों पर नजर आने लगेगा. फिलहाल अनुष्‍का शर्मा और विराट कोहली को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं. लोग अनुष्‍का को भारत की सेमीफइनल में हुई हार का जिम्मेदार मानकर दोषी ठहरा रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version