रणबीर के साथ रिश्‍ते बिगड़ने का जिम्‍मेदार मैं: ऋषि कपूर

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और रॉकस्‍टार रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अपने बेटे के एक निर्णय से खुश नहीं दिख रहे हैं. रणबीर कपूर अपना घर छोड़कर गर्लफ्रैंड कैटरीना के साथ अलग ही घर में रहते हैं. लगता है यह बात ऋषि कपूर को अच्‍छी नहीं लग रही है. वैसे तो रणबीर को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2015 4:04 PM
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और रॉकस्‍टार रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर अपने बेटे के एक निर्णय से खुश नहीं दिख रहे हैं. रणबीर कपूर अपना घर छोड़कर गर्लफ्रैंड कैटरीना के साथ अलग ही घर में रहते हैं. लगता है यह बात ऋषि कपूर को अच्‍छी नहीं लग रही है. वैसे तो रणबीर को कैटरीना के साथ रहते हुए काफी वक्‍त हो गया लेकिन अब जाकर ऋषि कपूर ने इस मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ी है.
एक स्थानीय अखबार से बात करते हुए ऋषि कपूर ने बताया कि ‘ जिस तरह मेरे पिता ने शादी के बाद मुझे अलग रहने की इजाजत दी थी. उसी तरह मैंने भी रणबीर को अलग अपनी गर्लफ्रैंड (कैटरीना) के साथ रहने के लिए स्‍पेस दिया है.
ऋषि कपूर ने बताया कि रणबीर बहुत अच्‍छा बेटा है और वह अपने पिता की बात सुनता है. ऋषि कपूर ने कहा कि लेकिन पिता और पुत्र को एक दूसरे के करियर में हस्‍तक्षेप नहीं करना चाहिए.
रिर्पोट के अनुसार, ऋषि कपूर ने बताया कि रणबीर के साथ उनके रिश्‍ते में कड़वाहट आ गयी है. उन्‍होंने कहा कि हलांकि उनकी पत्‍नी नीतू कपूर उन्‍हें हमेशा उन्‍हें समझाती है कि अब भी देर नहीं हुई है. लेकिन हम दोनों इस परिवर्तन के साथ रहने के लिए तैयार नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version