स्‍वतंत्रता सेनानी की जिंदगी पर फिल्‍म बनाना चाहते हैं विवेक

बॉलीवुड में कलाकारों का फिल्म निर्माण में हाथ आजमाने का जैसे ट्रेंड चल पड़ा है. रणबीर कपूर ,अनुष्‍का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के बाद बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब इस क्षेत्र में अपना लक आजमाना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक विवेक स्‍वतंत्रता सेनानियोंकी जीवनी को लेकर एक बायोपिक बनाना चाहते हैं. विवेक ने बताया कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 27, 2015 1:49 PM
बॉलीवुड में कलाकारों का फिल्म निर्माण में हाथ आजमाने का जैसे ट्रेंड चल पड़ा है. रणबीर कपूर ,अनुष्‍का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के बाद बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अब इस क्षेत्र में अपना लक आजमाना चाहते हैं.
जानकारी के मुताबिक विवेक स्‍वतंत्रता सेनानियोंकी जीवनी को लेकर एक बायोपिक बनाना चाहते हैं. विवेक ने बताया कि वह अपनी फिल्म के माध्‍यम से उन सेनानियों को सामने लाना चाहते हैं.
सूत्रों के मुताबिक विवेक ने इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. उन्होंने भारत की स्‍वतंत्रता की किताबों और स्‍वतत्रता सेनानियों की जीवनी पर रिसर्च करना शुरू कर दिया है. विवेक का मानना है कि यह कहानी लोगों को पसंद आएगी.
फिल्‍म के बारे में बोलते हुए विवेक ने कहा ‘फिल्‍म के बारे में अभी कुछ कहना जल्‍दबाजी होगी. लेकिन मुझे इस पर बायोपिक बनाने में बहुत मजा आएगा. ये कहानियां मुझे प्रेरणा देती हैं.’
विवेक फिलहाल यशराज बैनर तले बनने वाली फिल्‍म ‘बैंक चोर’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में विवेक, रिया चक्रवर्ती और रितेश देशमुख के साथ काम करेंगे. फिल्‍म साथिया के बाद विवेक12 सालों बाद यशराज बैनर की फिल्‍म में काम करेंगे.

Next Article

Exit mobile version