मेरे लिए कंफर्टेबल ड्रेस है असली स्‍टाइल : करीना कपूर

लैक्‍मे फैशन वीक समर रेजॉर्ट-2015 के आखिरी दिन रविवार को शिरकत करने पहुंची करीना कपूर ने बताया कि उनका स्‍टाइल कंफर्टेबल ड्रेस है. करीना ने बताया कि मेरे लिए स्‍टाइलिश ड्रेस वह ड्रेस है जो सहज हो और आरामदायक हो. करीना कपूर ने बताया कि उनके लिए सबसे स्टाइलिश ड्रेस ‘जींस और शर्ट है क्‍योंकि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 24, 2015 2:13 PM

लैक्‍मे फैशन वीक समर रेजॉर्ट-2015 के आखिरी दिन रविवार को शिरकत करने पहुंची करीना कपूर ने बताया कि उनका स्‍टाइल कंफर्टेबल ड्रेस है. करीना ने बताया कि मेरे लिए स्‍टाइलिश ड्रेस वह ड्रेस है जो सहज हो और आरामदायक हो. करीना कपूर ने बताया कि उनके लिए सबसे स्टाइलिश ड्रेस ‘जींस और शर्ट है क्‍योंकि इसी ड्रेस में वह सबसे ज्‍यादा सहज महसूस करती हैं.’

फैशन के मामले में करीना ने बताया कि जो भी कंफर्टेबल ड्रेस मैं पहनती हूं वह मेरे लिए फैशन हैं. चाहे वह ड्रेस गाउन हो या जींस-शर्ट, सहजता और कंफर्टेबल आउटफिट से बढ़कर कोई स्टाइल नहीं है.
करीना ने बताया कि अपने पर्सनल लाइफ में वह आरामदायक ड्रेस को ही तवज्‍जो देती हैं. जब बात रेड कार्पेट पर चलने कर आती है तभी वह गाउन का चुनाव करती हैं. बेबो ने बताया कि लोगों को लगता है कि मेरे वार्डरोब में 20,000 से ज्‍यादा गाउन होंगे. लेकिन ऐसा नही है.
करीना कपूर ने बताया कि मेरे ज्‍यादातर फैन्‍स मुझे देशी अवतार में ही देखना पसंद करते हैं. और मैं भी इन्‍हीं परिधान में कंफर्टेबल फील करती हूं. जब भी मैं शूट पर नहीं होती हूं तो जींस और शर्ट ही पहनना पसंद करती हूं.
करीना अपनी आने वाली दो फिल्‍मों में ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘उड़ता पंजाब’ में बेहद साधारण लुक में नजर आने वाली हैं. बजरंगी भाईजान में उनके ऑपोजिट सलमानखान हैं. वहीं अभिषेक चौबे की ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट और शाहिद कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.

Next Article

Exit mobile version