फिल्‍मों में किसिंग सीन करने से जॉन अब्राहम ने की तौबा

अपने स्‍मार्ट लुक और पर्सनैलिटी से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक बड़ा फैसला लिया है. जी हां उनका कहना है कि अब वे अपनी आनेवाली किसी भी फिल्‍म में किसिंग सीन नहीं करेंगे. प्रिया रुंचल से शादी के बाद जॉन अब्राहम ने यह फैसला लिया है. जॉन जल्‍द ही फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2015 9:52 AM

अपने स्‍मार्ट लुक और पर्सनैलिटी से दर्शकों को दीवाना बनाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम ने एक बड़ा फैसला लिया है. जी हां उनका कहना है कि अब वे अपनी आनेवाली किसी भी फिल्‍म में किसिंग सीन नहीं करेंगे. प्रिया रुंचल से शादी के बाद जॉन अब्राहम ने यह फैसला लिया है. जॉन जल्‍द ही फिल्‍म ‘वेलकम बैक’ में नजर आयेंगे.

इस बात का खुलासा डायरेक्टर अनीस बज्मी ने किया है. अनीस ने बताया कि,’ आगामी फिल्‍म ‘वेलकम बैक’ में उन्‍हें श्रुति हासन के साथ एक इंटीमेट सीन के दौरान किस क‍रना था, लेकिन जॉन ने मना कर दिया. अब उनके इस सीन को एक रोमांटिक सीन के तौर पर शूट करना पड़ा.’ लगता है जॉन अब अभिनेता सलमान खान के रास्‍ते चलना चाहते हैं क्‍योंकि सलमान अपनी फिल्‍मों में किस नहीं करते और उनकी फिल्‍म हिट भी हो जाती है.

वैसे जो भी हो जॉन फिर काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आयेंगे. इससे पहले अपनी एक्स गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु के साथ फिल्‍म ‘जिस्म’ में कई किसिंग सीन दे चुके हैं. अब जॉन ने यह फैसला क्‍यों लिया यह तो वे ही बेहतर तरीके से जानते हैं. यह फिल्‍म ‘वेलकम’ की सीक्‍वल है. उन्‍होंने इस फिल्‍म में अक्षय कुमार को रिप्‍लेस किया है.

फिल्‍म ‘वेलकम’ ने दर्शकों को हंसाने में कामयाबी हासिल की थी. फिल्‍म में अक्षय कुमार, नाना पाटेकर, अनिल कपूर, परेश रावल, कैटरीना कैफ और मल्लिका शेरावत के अलावा कई दिग्‍गज कलाकारों ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. अब देखना है कि ‘वेलकम बैक’ दर्शकों को कितना पसंद आती है.

Next Article

Exit mobile version