अनुष्‍का को पहले से पता था उनकी फिल्‍म ”NH10” को थमाया जायेगा ”A” सर्टिफिकेट

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘NH10’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिल सकता है. इस फिल्‍म के जरिए पहली बार अनुष्‍का फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में उतरी हैं. फिल्‍म में वे नील भूपालम के साथ मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में दर्शन कुमार भी नजर आयेंगे. अनुष्‍का इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 26, 2015 5:10 PM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा की आगामी फिल्‍म ‘NH10’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिल सकता है. इस फिल्‍म के जरिए पहली बार अनुष्‍का फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में उतरी हैं. फिल्‍म में वे नील भूपालम के साथ मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म में दर्शन कुमार भी नजर आयेंगे. अनुष्‍का इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. इस फिल्‍म में वे एक अलग ही तरह के रोल में दिखाई देंगी.

वहीं खबरें आ रही है कि अनुष्‍का का फिल्‍म के बारे में कहना है कि,’ जब हम फिल्‍म को बना रहे थे तो हमें लग रहा था कि फिल्‍म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिल सकता है. यह सच्‍ची घटना पर आधारित फिल्‍म है और इस कहानी के साथ हमलोगों ने कोई छेड़छाड़ नहीं की है.’

फिल्‍म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है. वहीं फिल्‍म को लेकर अनुष्‍का आश्‍वस्‍त हैं क्‍योंकि उनका मानना है कि उन्‍होंने एक अच्‍छी फिल्‍म बनाई है. वहीं फिल्‍म का नया गाना ‘मैं जो…’ रिलीज कर दिया गया है. अनुष्‍का ने बताया कि यह उनका फेवरेट गाना है. उन्‍होंने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है. फिल्म के इस रोमांटिक गाने को गाया है नयनतारा भटकल और सवेरा मेहता ने. इस गाने को संगीत दिया है आयुष श्रेष्ठ और सवेरा मेहता ने.

इससे पहले अनुष्‍का फिल्‍म ‘पीके’ में नजर आये थे. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को काफी सराहा था. फिल्‍म में उनके अलावा आमिर खान और सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्‍य भूमिका में थे. वहीं अनुष्‍का इसके अलावा फिल्‍म ‘बॉम्‍बे वेलवेट’ में रणबीर कपूर के आपोजिट नजर आयेंगी. फिल्‍म में करण जौहर निगेटिव किरदार में होंगे.

Next Article

Exit mobile version