”पीके” का ”सरप्राइज पैकेज” एलियन रणबीर कपूर

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ में दर्शकों के लिए एक सरप्राइज है. जी हां रणबीर भी फिल्‍म के आखिरी सीन में एक एलियन के रूप में नजर आये हैं. आपको बता दें कि रणबीर संजय दत्‍त की जीवनी पर आधारित फिल्‍म में लीड रोल निभांयेंगे. हालांकि रणबीर के फिल्म का हिस्सा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 21, 2014 1:56 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘पीके’ में दर्शकों के लिए एक सरप्राइज है. जी हां रणबीर भी फिल्‍म के आखिरी सीन में एक एलियन के रूप में नजर आये हैं. आपको बता दें कि रणबीर संजय दत्‍त की जीवनी पर आधारित फिल्‍म में लीड रोल निभांयेंगे. हालांकि रणबीर के फिल्म का हिस्सा होने की खबर को पूरी तरह से गुप्त रखा गया था.

बताया जा रहा है कि केवल फिल्‍म के प्रोजेक्‍ट मुख्‍य टीम ही जानती थी कि रणबीर फिल्‍म में हैं. वहीं फिल्‍म निर्माताओं ने पहले भी फिल्‍म को लेकर ज्‍यादा खुलासे नहीं किये थे जिससे फिल्‍म के प्रति दर्शकों को जिज्ञासा बनी रहे. फिल्‍म में आखिरी सीन रणबीर को देखकर दर्शक हैरान हो गये.

सूत्रों के अनुसार हिरानी और आमिर खान फिल्म ‘पीके’ में एक महत्वपूर्ण कैमियो के लिए किसी चेहरे की तलाश में थे तो उन्हें रणबीर का ही नाम याद आया रणबीर इसके लिए राजी भी हो गए. वहीं हिरानी ने पहले ही रणबीर के बारे में कहा था कि संजय दत्‍त की जीवनी पर आधारित फिल्‍म में काम करने के लिए रणबीर सही हैं क्‍योंकि उनमें संजय के झलक नजर आती है.

फिल्‍म हाल ही में रिलीज हुर्ह है और पहले दिन फिल्‍म में बॉक्‍स ऑफिस पर 26 करोड से ज्‍यादा की कमाई की है. फिल्‍म में वैसे तो कई सरप्राइज थे. फिल्‍म में आमिर के रोल को लेकर भी कई कयास लगाये जा रहे थे. फिल्‍म के बारे में दर्शकों और समीक्षकों ने सकारात्‍मक प्रतिक्रिया दी है. अब रणबीर को फिल्‍म में दिखाने का कारण क्‍या है यह तो हिरानी ही जानते हैं लेकिन दर्शकों के दिमाग में यह सवाल भी घूम रहा है कहीं ‘पीके’ के सीक्‍वल में आमिर की भूमिका में रणबीर नजर आ सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version